विद्युतकर्मी पानी में डूब रहा था, BSF के जवान भोला ने अपनी जान दांव पर लगाकर बचा लिया- narwar News

शिवपुरी।
खबर जिले के नरवर थाना क्षेत्र के नरवर कृषि मंडी नरवर के समीप से आ रही है। जहां आरवीसी नहर में अलसुबह कड़कड़ाती सर्दी में नरवर विजली बिभाग में पदस्थ एक युवक की डूब रहा था। इस मामले की सूचना तत्काल बीएसएफ के जबान को मिली। जवान ने अपनी जान की परवाह न करते हुए तत्काल पानी में छलांग लगा दी। और युवक को बचा लिया।

जानकारी के अनुसार छुट्टी पर आए बीएसएफ के जवान 108 बटालियन ब्रजेश भोला को सूचना मिली कि एक युवक पानी में डूब रहा है। इस सूचना पर ब्रजेश भोला तत्काल पहुंचे और अपनी जान की परवाह किए बिना कडकडाती ठंड में पानी में छलांग लगा दी। बताया गया है कि वीरेंद्र कुशवाह जो कि बिजली विभाग में पदस्थ है वह पानी में डूब रहा था।

तभी बटालियन में पदस्थ ब्रजेश भोला फौजी को मिली जो इस समय अवकाश पर हैं तत्काल मौके पर पहुंचे और नहर में छलांग लगाकर कूदकर बिजली विभाग के कर्मचारी बीरेन्द्र कुशवाह को नहर से सकुशल बाहर निकाला और पेट के बल लिटाकर पेट से पानी निकालकर बाइक से शासकीय वाहन डायल 100 में बिठाकर नरवर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिजवा दिया।बीएसएफ जवान ब्रजेश भोला फौजी के इस सराहनीय कार्य की हर और तारीफ की जा रही है।