जिस लड़के से प्यार किया उसी ने फोटो वायरल कर दिए, लड़की ने जहर खाया- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के जिला चिकित्सालय शिवपुरी से आ रही है। जहां आज एक 18 वर्षीय युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते जहरीले पदार्थ का सेबन कर लिया। जिससे युवती की हालात बिगडने लगी। परिजन तत्काल युवती को उपचार के लिए लिए जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां युवती की हालात गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार 18 साल की लड़की करही में अपने मामा के यहां रह रही थी। तभी उसकी मुलाकात मामा के गांव के ही दीवन से हो गई। दोनों के बीच प्रेम जाग्रत हुआ और दोनों ने जीने मरने की कसमें खाई। परंतु बीते दो दिन पहले यह बात मामा को पता चल गई। जिससे दोनों के प्यार में मामा खलनायक बन गया और युवती को अपनी मां के पास भेज दिया।

राधिका के परिजनों ने जब युवती से दीवान से प्रेम प्रसंग के बारे में बात की तो उक्त युवती ने उसी से शादी करने की बात कही। परंतु युवती के परिजन फिर भी शादी के लिए तैयार नहीं थे। बताया जा रहा है यह बात युवक को भी नागवार गुजरी और उसने दोनों के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। 

अपनी बदनामी से छुब्द होकर युवती ने अपने घर में रखे जहरीले पदार्थ का सेबन कर लिया। परिजन गंभीर हालात में युवती को जिला चिकित्सालय लेकर आए। जहां युवती की हालात होते देख परिजन उसे प्रायवेट अस्पताल लेकर गए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।