राज्यमंत्री की पोहरी में खुलेआम घटिया नाली निर्माण, इंजीनियर देखने तक नहीं आया- Pohri News

पोहरी। खबर जिले के पोहरी क्षेत्र से आ रही है। जहां पीडब्ल्यूडी मंत्री के विभाग द्धारा करोडो रूपए की लागत से बनाई जा रही है नालिया भ्रष्टाचार की भेंट चढ रही है। आलम यह है कि यह घटिया निर्माण न तो मंत्री जी को दिख रहा है और न ही इसके कर्ता धर्ताओं को। ठेकेदार यहां क्वालिटी को ठेंगा दिखाकर इस घटिया काम को कराने में जुटा हुआ है।

बताया जा रहा है कि यह निर्माण कार्य में घटिया सीमेंट एवं जीरा का उपयोग किया जा रहा हैं नालियों का कार्य जिस जगह पूर्ण होने के 4 दिन बाद उस जगह की नालियां टूट जाती हैं फिर दुवारा उनकी लीपापोती कर सही किया जा रहा हैं। पोहरी में नालियां निर्माण के समय पोहरी में न ठेकेदार एवं इंजीनियर मौके पर उपस्थित नही रहते मजदूरों के खुद के मार्गदर्शन में भगबान भरोसे चल रहा है। यह काम पीडब्ल्यूडी द्धारा कराया जा रहा है।

ठेकेदार द्धारा खोदी गई नालियों में से जो मिट्टी निकली बह ठेकेदार एवं इंजीनियर ने मिलकर निजी लोगो को पर्सनल हजारो रुपयों में बेचा ,जहां तक कि पोहरी बस स्टेंड पर मिट्टी डालने की जगह होने के बाबजूद भी मिट्टी को हजारो रूपए में मार्केट में बेचा जा रहा है। इसकी शिकायत स्थानीय लोग जिम्मेदारों को करने की सोचते है। तो कोई भी जिम्मेदार यहां मौजूद नहीं रहता।