तेल का टेंकर लूटने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, लूटकर भाग रहे थे, टैंकर पलट गया था - kolaras News

शिवपुरी। आज पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने अभी हाल ही में कोलारस अनुविभाग में हुई टैंकर की लूट के मामले का खुलासा किया है। जिसमें पुलिस ने लूट के आरोप में तीन आरोपीयों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने प्रेस बार्ता करते हुए बताया है कि बीते दिनों तेन्दुआ थाना क्षेत्र में धारा 392 ता०हि०, 341.427. ताoहि० 11.13 एम०पी०डी०पी०के०एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए बताया था कि अज्ञात तीन आरोपीयों ने टैंकर को लूटते हुए भाग गए। उसके बाद उक्त टैंकर पलट गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार भूरिया श्रीमान एसडीओपी कोलारस अमरनाथ वर्मा ने तत्काल थाना प्रभारी को मामले का खुलासा करने के लिए आदेशित किया।

इसी दौरान विश्वनीय मुखबिर की सूचना पर आरोपीगण के वारे में पता चला तभी से आरोपीगणों की गिरफतारी के प्रयास किए। और बताये अनुसार आरोपीगण पडोरा चौराहा पर कहीं वाहर भाग जाने की फिराक में थे जिन्हें घेर कर पुलिस बल की मदद से पकडा एवं अपराध सदर में संन्दहियों की आवश्यकता होने से पृथक पृथक पूछताछ की तो जुर्म करना स्वीकार किया।

उक्त आरोपीयों के नाम संजय पुत्र विजय रावत उम्र 22 साल निवासी लालगढ थाना सिरसौद,जीतेन्द्र पुत्र मनीराम रावत उम्र 18 साल निवासी लालगढ,धर्मेन्द्र पुत्र पूरन रावत उम्र 30 साल निवासी थाना तेंदुआ को गिरफ्तार कर आरोपीयो के कब्जे से आरोपीयों को मोटर साईकिल व घटना में लूटे गये कुल 900 रूपये व दस्तावेज फरियादी का आधारकार्ड व ड्रायविंग लायसेंस जप्त किये गये उक्त आरोपीगणों ने तेल से भरे से टेंकर को लूटा था

जिसमें भरे तेल की कीमत 45 लाख रूपये व टेंकर की कीमत 20 लाख रूपये थे कुल 65 लाख रूपये का मशरूका को बरामद कर जप्त कर लिया था। इस मामले में पुलिस अधीक्षक की और से उक्त आरोपीयों की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था। जो थाना प्रभारी अंकित उपाध्याय सहित पूरी टीम को दी जाएगी।