दिनारा लूट कांड को लेकर सर्राफा व्यापारियों में रोष, बंद रखा बाजार- karera News

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा में कल गुरुवार को सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट की असफल घटना के विरोध में शुक्रवार को दिनारा सर्राफा बाजार बंद रहा ।

जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम करीब 6 बजे अवंतिका ज्योलर्स के मालिक अनिल अन्नू सोनी पूर्व की तरह अपनी दुकान बंद कर बाइक से अपने नौकर के साथ आभूषण से भरा बैग लेकर घर जा रहे थे कि दुकान से चंद कदम की दूरी हाइबे पुल गेट नम्बर 1 के पास बाजार के मुख्य तिराहा पर पहुचे की बाइक सवार बदमाशों ने बेग छिनने के लिए कट्टे की बट हमला कर दिया एवं कट्टे से फायर किया जिसमें एक नाबालिग बच्ची कट्टे के छर्रे से घायल हो गयी ।

जिसका उपचार झांसी चल रहा है । दुकान मालिक औऱ नौकर के साहसी प्रयास से बदमाश आभूषण से भरा बेग छोड़ के भाग गए। अवंतिका ज्योलर्स के मालिक के साथ यह तीसरी बड़ी घटना है। पूर्व में अवंतिका ज्योलर्स की दुकान का टाला तोड़कर चोर लाखो का पूरा माल साफ कर ले गए। दूसरी बार दिन दहाड़े दो बदमाशों सोने के आभूषण से भरे डिब्बे को दुकानदार से छीनकर भाग गए थे जो अभी तक पकड़ेें गए। तीसरी बार गुरुवार को बदमाशों ने कट्टे की दम पर लूटने प्रयाश किया पर सफल नही हुए।