अंतिम संस्कार करने पर उलझ गए परिजन:पत्नि अपने मायके में पति का अंतिम संस्कार करने की जिद पर अडी,पुलिस आई बीच में - karera News

करैरा। खबर जिले के करैरा अनुविभाग के सिरसौद थाना क्षेत्र से आ रही है कि सिरसौद कस्बे से होकर निकली नहर में डूबने से गुरूवार की एक व्यक्ति की मौत हो गई। देर शाम पीएम के बाद अंत्योष्टि को लेकर परिजन और पत्नी उलझ गए। पुलिस ने समझाया और पत्नि की जिद पर मृतक की ससुराल सिरसौद में ही मृत युवक का अंतिम संस्कार किया गया।

जानकारी के अनुसार वासुदेव उम्र 50 साल पुत्र बिहारीलाल लोधी निवासी ग्राम साजौर हाल निवास सिरसौद गुरूवार की दोपहर 1से 1:30 बजे के बीच नहर में डूबने से मौत हो गई। पुलिस पहुंची और पीएम कराने करैरा ले गई। शाम को लोटे तो मृतक के भतीजो ने पुलिस की गाडी रोक ली और मृतक के पैतृक गांव साजौर गांव में ही अंतिम संस्कार कराने की बात कही।

लेकिन पत्नि सिरसौद में ही अंतिम संस्कार अपने मायके सिरसौद में करने की जिद पर अड गई। मामला उलझ गया। तमाम रीति रिवाज गए और मृतक के भतीजे जन्म स्थान पर ही अंतिम संस्कार कराने की बात कहते हुए अपनी बात पर अडे रहे। मामला उलझता देख पुलिस को बीच में आना पडा।

पुलिस के समझाने के बाद रात 9 बजे मृतक का अंतिम संस्कार सिरसौद गांव मे ही किया गया। मृतक वासुदेव की पत्नि कलावती लोधाी का कहना है कि उसके पति के नाम पर 50 बीघा जमीन हैंं। लडाई झगडे के कारण तीन चार महा पहले सिरसौद आकर रहने लगे थे। भतीजे मुकेश लोधी ने अपने चाचा की हत्या का आरोप लगाया हैं। वही बताया जा रहा है कि मृतक शराब पीने का आदी था।