पुरानी रंजिश के कारण बाइक से आए बदमाशों ने दुकान पर बैठे पिता-पुत्रों पर किये फायर- karera News

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के कच्ची गली में स्थित दुकान पर बैठे पिता-पुत्रों पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने फायर कर दिए। लेकिन गनीमत यह रही कि गोली उनके बगल से निकल गई और कोई जनहानि नहीं हुई। आरोपियों ने यह घटना पूर्व में हुए झगड़े का बदला लेने के उद्देश्य से की। लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा अनुविभाग के कच्ची गली मे स्थित अपनी दुकान रविवार की रात करीब 8 बजे सोहिल खान निवासी गाड़ीवान मोहल्ला अपने पिता यूनुस खान और भाई मीनू खान के साथ बैठे थे। तभी बाइक पर सवार होकर आए दीपक जाटव, गज्जू जाटव और उसके एक अन्य साथी ने कट्टे से निशाना लगाकर दो फायर किए। जिससे निकली गोली। उसके पिता युनूस खान व भाई मीनू खान के करीब से निकल गई और वह बाल-बाल बच गए।

घटना के बाद बदमाश बाइक से तेज गति के साथ वहां से भाग निकले। फरियादी सोहिल खान ने बताया कि एक माह पूर्व बाइक से हुए एक्सीडेंट को लेकर आरोपियों से उसका विवाद हुआ था। जिसका बदला लेने के लिए आरोपियों ने यह घटना कारित की है। पुलिस ने मामले में दो नामजद और एक अन्य आरोपी की खिलाफ भादवि की धारा 336, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।