नही थम रहा सूअरों का आंतक, टीम का कोई अता पता नहीं, CMO बोले टैंडर बुलाए है- Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में एडवोकेट संजीब बिलगैया द्धारा न्यायालय की शरण में जाने के बाद भी जिले को सुअरों से मुक्ति नहीं मिल सकी है। खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी सक्त लिहाजे से नगर पालिका को सुअरों से मुक्ति के लिए आदेशित कर चुकी है। परंतु शिवपुरी शहर सुअरों से मुक्त नहीं हो पा रहा है। इसे लेकर नगर पालिका भले ही तमाम तरीके के दाबे कर रहा है। परंतु सभी दावें धरातल से कोसों दूर नजर आ रहे है।

शहर में दीपावली के बाद सीएमओ शैलेन्द्र अवस्थी ने दाबा किया था कि इंदौर से आई एक टीम ने एक दिन में 80 सूअरों को पकडा और उन्हें शहर से दूर छोडा है। इसके साथ ही एक अन्य टीम जल्द आने का दाबा सीएमओं ने किया था। परंतु इन सभी दाबों की पोल आज खुल गई। जब शहर में सूअरों की भरमार देखने को मिली।

आज शिवपुरी शहर में यशोधरा राजे सिंधिया का दौरा है। परंतु इसी दौरे के बीच सूअर युक्त शिवपुरी को देखकर यशोधरा राजे सिंधिया का भडकना तय है। परंतु नपा प्रशासन सूअरों को कागजों में बाहर कर रहा है परंतु शहर से सूअर कम होने का नाम नहीं ले रहे है। हालात यह है कि शहर के पुरानी शिवपुरी,पुराने बस स्टेण्ड,नए बस स्टेण्ड,नीलगर चौहारा,शांति नगर कॉलोनी,खुडा,मनियर,वीर साबरकर उद्यान के सामने सहित पूरे शहर में इनका जमाबडा है। जिससे लोगों का दीना दूबर कर रखा है।

इनका कहना है
जो टीम हमने बुलाई थी। उसमें टीम लीडर के परिवार में गमी हो जाने से टीम बापिस लौट गई है। इसके लिए हमने अब टैंडर भी आमत्रित किए है। शहर को सुअर मुक्त बनाने में हम पूरा प्रयास कर रहे है।
शैलेन्द्र अवस्थी,सीएमओ नगर पालिका शिवपुरी।