वैक्सीनेशन महाअभियान: CEO ने मजदूरों से भरा ट्रैक्टर रूकवाया, बोले पहले लो वैक्सीन उसके बाद करो दूसरा काम - Shivpuri News

शिवपुरी। जिले में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह वैक्सीनेशन को लेकर पूरी तरह से तत्पर है। हालात यह है कि जिले में वैक्सीनेशन के लिए पब्लिक को जागरूक करने कलेक्टर और एसपी सडकों पर तक उतर गए है। अधिकारी अपने अपने स्तर से लोगों को वैक्सीनेशन के लिए लुभाने का प्रयास कर रहे है। इसके चलते आज सीईओं जनपद ने मजदूरों से भरे ट्रैक्टर को रूकवाया और मजदूरों से कहा कि पहले वैक्सीन लो उसके बाद अपना काम करना।

जिले में प्रशासन एक बार फिर अपना पूरा फोकस वैक्सीनेशन पर केंद्रित कर रहा है। अधिकारी लगातार विजिट कर रहे हैं। टारगेट कम्पलीट करने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे कोरोना का डोज लगवा कर न सिर्फ खुद सुरक्षित हों, बल्कि अपने परिजनों और साथियों को भी सुरक्षित करें।

इसी क्रम में कोलारस जनपद सीईओ जब क्षेत्र में वैक्सीनेशन की मॉनिटरिंग के लिए निकले तो उन्हें पडोरा गांव सड़क के पास मजदूरों से भरी एक ट्रेक्टर-ट्राली को मिल गई। उन्होंने ट्रैक्टर ट्राली को रुकवाया और मजदूरों से वैक्सीनेशन के संबंध में जानकारी ली। ट्रैक्टर-ट्राली में सवार लोगों ने उन्हें वैक्सीनेशन की पर्ची दिखाई।

इस दौरान ट्रैक्टर में 22 मजदूर ऐसे थे जिन्हें सिर्फ पहला डोज लगा था। सीईओ ने मौके पर ही वैक्सीनेशन टीम बुलाकर उन्हें वैक्सीनेट करवाया और कहा कि 'पहले लो वैक्सीन का डोज और फिर काम करो हर रोज। सीईओ ने यह संदेश अन्य मजदूरों को देने के लिए भी मजदूरों से अपील की। इसी प्रकार गोहरी में भी खेतों पर टमाटर तोड़ने, बोवानी आदि के काम में लगे मजदूरों को भी इसी तरह से खेत पर वैक्सीनेशन टीम बुलाकर वैक्सीनेट कराया गया।