विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल बैराड़ की आगामी कार्यकर्मो को लेकर बैठक संपन्न - Bairad News

बैराड़। विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल द्वारा आज बुधवार को आगामी कार्यक्रमों को लेकर एक बैठक आयोजित की गई। बजरंग दल संयोजक प्रिंस प्रजापति ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के देशभर में लाखों की संख्या में विभिन्न सेवा कार्य निरंतर चल रहे हैं यह सेवा कार्य समाज की सेवा के लिए सदैव किए जा रहे हैं।

संगठन प्रत्येक वर्ष सेवा कार्यों को निरंतर चलाए रखने को लेकर एक धर्म रक्षा निधि का कार्यक्रम करता है जिसमें समाज के लोगों से प्रखंड एवं खंड एवं ग्रामीण स्तर तक जाकर एक आर्थिक सहयोग लेता है समाज के इस सहयोग से ही सेवा कार्यों को चलाने के लिए संगठन को शक्ति मिलती है एवं ऊर्जा मिलती है इसके साथ ही आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी बैठक में चर्चा की गई।

जिला सह मंत्री रामकुमार शर्मा ने बताया कि धर्म रक्षा निधि के साथ-साथ कार्यकर्ताओं एवं संगठन का निर्माण भी किया जाना है संगठन धर्म रक्षा निधि के उद्देश्य से ग्रामीण स्तर तक पहुंचेगा जहां से कार्यकर्ताओं का भी निर्माण करेगा।

इस अवसर पर जिला सह मंत्री रामकुमार शर्मा, जिला सेवा प्रमुख महावीर कर्ण, प्रखंड संयोजक प्रिन्स प्रजापति, प्रखंड सह संयोजक विवेक जैमनी, सह संयोजक ललित मुदगल, नगर अध्यक्ष छोटू रावत, वलउपासना प्रखंड नागेश व्यास, बार्ड गौ रक्षा प्रमुख अरविन्द चंदेल, नगर मिलन प्रमुख अमन पाराशर शिवम परिहार, गौरव शर्मा सहित दर्जनभर से अधिक की संख्या में बजरंगदल कार्यकर्ता उपस्थित रहे।