हत्या:पिता पुत्र ने आदिवासी युवक को जब तक लठ्ठो से मारा जब तक वह मर नही गया,उसके बाद पत्थर पटके - Badarwas News

बररवास। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत बदरवास थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम वायगा में पिता पुत्र ने एक युवक को पुराने जमीनी विवाद के कारण हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पिता पुत्र दोनो ही नशे में थे और युवक को लाठियो से जब तक मारा जब तक वह मर नही गया,उसके बाद भी उनका मन नही भरा तो उसके उपर पत्थर पटके।

जानकारी के अनुसार बदरवास थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम वायगा निवासी मृतक गोविंद आदिवासी आरोपी मुरारी आदिवासी के घर बीती रात आया था। जहां दोनों बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान मुरारी का पिता बुंदेल आदिवासी वहां आ गया और उसने घर में शराब पीने का विरोध किया।

इसी बात पर आरोपी बुंदेल और मृतक गोविंद के बीच विवाद हो गया और इसी विवाद में दोनों पिता पुत्र एक हो गए और गोविंद को जमीन पर गिराकर उसके चेहरे, सिर और शरीर के अन्य भागों पर पत्थर पटक दिए। जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इनके बीच पुरानी जीमनी विवाद भी चल रहा था।

घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस ने आरोपियो के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश जारी है। जानकारी यह मिल रही है कि इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक भी घटना स्थल पर पहुंचे।