संजय लॉज में जहर खुरानी 91 हजार की चोरी दोस्त ही दे गया दगा- Shivpuri news

शिवपुरी। शहर के हृदय स्थल कोतवाली थाना क्षेत्र के कोर्ट रोड पर स्थित संजय लॉज में जहर खुरानी की घटना को अंजाम दिया गया है। इसमें उत्तरप्रदेश से आए व्यापारी के साथ चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पड़ोसी कमरे का युवक 91 हजार रूपए नगद और एक मोबाइल चोरी कर ले गया। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ओरैया उत्तरप्रदेश निवासी व्यापारी राजेश कुमार गुप्ता टमाटर लेने के लिए शिवपुरी आया था। यहां पर वह कोर्ट रोड स्थित संजय लॉज में रूका। इसी दौरान पास के कमरे में रहने वाले युवक राहुल से उसकी दोस्ती हो गई। उसी दौरान उस युवक ने व्यापारी राजेश की चाय में कोई नशीली वस्तु मिलाकर उसे पिला दी। राजेश कुछ देर में बेहोश हो गया। इसके बाद उक्त युवक राजेश के पास रखे 91 हजार रूपए नगद और एक मोबाइल चोरी कर ले गया।

बाद में राजेश के एक परिचित ने जिसे पता था कि वह संजय लॉज में रूका है, उसे फोन लगाया। लेकिन राजेश बेहोशी के कारण फोन अटेंड नहीं कर पाया। इसके बाद उसका परिचित संजय लॉज पहुंचा तो उसने राजेश को बेहोश देखा। बाद में राजेश को अस्पताल लाया गया। कुछ दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद जब राजेश की हालत में सुधार हुआ तो वह कोतवाली पहुंचा और उसने शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने राहुल नामक युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।