गोकुल मैरिज गार्डन: दुल्हन के कमरे में घुसे 2 नकाबपोश बदमाश, दुल्हन ​चिल्लाई लेकिन जेवरात से भरा बैग लेकर भागने में सफल बदमाश

शिवपुरी। खबर शहर की सिटी कोतवाली अंतर्गत आने वाली शहर के पुराना बस स्टैंड के पास स्थित गोकुल मैरिज गार्डन से आ रही है कि शादी के एक दिन पूर्व शनिवार की सुबह 2 बदमाश दुल्हन के कमरे में घुस गए और दुल्हन के पास रखा बैग लेकर फरार हो गए। बैग में नगदी सहित 2.75 लाख रूपए के गहने थे। मैरिज गार्डन में सीसीटीबी कैमरे नही होने के कारण अभी पुलिस के पास कोई सुराग नही है। 

हरीश पुत्र रामचंद शिंदे निवासी इंदौर ने सिटी कोतवाली में गहने चोरी जाने के संबंध में आवेदन दिया हैं। हरीश ने बताया कि वह अपनी भांजी की शादी में शामिल होने 19 नवंबर को शिवपुरी आया था और नानी रत्ना शिंदे निवासी सेंधवा भी आई हुई थी।

गोकुल मेरिज गार्डन में शुक्रवार को रिसेप्शन के बाद अलग-अलग कमरों मे सोने चले गए। 20 नवंबर की सुबह 3:30 बजे भांजी अपनी नानी के संग कमरे में सो रही थी। गेट खुले होने की वजह से दो बदमाश पीले रंग का गमछा पहनकर दुल्हन के कमरे में घुस आए।

उन्होने एक बैग खोला तो कुछ नही मिला,दुल्हन के पास बाल बैग उठा लिया। इसी दौरान दुल्हन की नींद खुली तो बदमाशों को देखकर चिल्लाई लेकिन जब तक दुल्लहन की चिल्लाने की आवाज कोई सुनता जब तक चोर भाग चुके थे। बताया गया है कि बैग में सोने की दो चैन,मंगलसूत्र कान के टॉप्स सहित 6 तौले के गहने थे। जिनकी कीमत 2.75 लाख रू हैंं।

कोतवाली ने दिया मैरिज गार्डन के व्यवस्थापक को नोटिस

कोतवाली टीआई सुनील खेमारिया गोकुल मेरिज गार्डन पहुंचे और जानकारी लेने क बाद सीसीटीवी कैमरे फुटेज दिखाने को कहा। लेकिन पता चला कि कही भी सीसीटीवी कैमरे नही हैं। कोतवाली पुलिस ने व्यवस्था देख रहे मनीष शर्मा को नोटिस जारी किया है।

टीआई ने कहा कि पहले ही तय हो चुका हैं कि प्रत्येक मैरिज गार्डन की पार्किग,कार्यक्रम स्थल आदि जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाना हैं। पुलिस ने सभी को आगाह करते हुए कहा कि पिछली घटनाओ में अक्सर बच्चे समान चुराते पाए गए हैं। सजधज कर आने वाले अनजान बच्चो से सावधान रहे।