रावण देखने गए युवक की हत्या कर लाश मझेरा खदान में फैंकी !- Shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी। खबर जिले के देहात थाना क्षेत्र के मदकपुरा लुधावली में निवासरत युवक पिछले दो दिनों से घर से गायब था। 48 घंटे बाद उसकी लाश मझेरा खदान पर पड़ी मिली। युवक की हत्या कर लाश वहां फेंकी गई है। युवक घर से रावण दहन की बात कहकर निकला था।

बताया गया है कि लुधावली निवासी अजब सिंह पुत्र सूरज सिंह पाल उम्र 26 साल बीते 15 अक्टूबर को परिजनों से रावण दहन देखने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन 2 दिन बाद भी युवक घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने हर संभव स्थान पर उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। 16 अक्टूबर को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। इसी क्रम में 17 अक्टूबर को कुछ चरवाहों ने मझेरा खदान पर एक लाश पड़ी देखी जो पूरी तरह खराब हो चुकी थी।

चरवाहों ने मामले की जानकारी सरपंच को दी, जिसके बाद यह सूचना पुलिस तक पहुंची। पुलिस 17 की रात को ही परिजनों के साथ मझेरा खदान पहुंची और मृतक की पहचान कर लाश का पोस्टमार्टम करवाया। मृतक की लाश हत्या कर मझेरा में फेंकी गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

परिजनों का कहना है कि मृतक के सिर पर पीछे की तरफ चोट के निशान हैं, और उसकी सेंडिल पूरी तरह रगड़ गई हैं, पैरों के पंजों की खाल व अंगुलियों के नाखून निकल गए हैं। लाश को देखकर प्रथम दृष्ट्या ऐसा लग रहा है कि हत्यारे अजब सिंह की हत्या करने के बाद उसे बाइक पर रखकर घसीटते हुए ले गए हैं और हत्यारे संख्या में एक से अधिक हैं।

देहात टीआई विकास यादव ने बताया कि फिलहाल मर्ग कायम कर लिया गया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा की हत्या कैसे की गई है। स्पॉट को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि वहां सिर्फ लाश फेंकी गई है।
G-W2F7VGPV5M