पुरानी रजिंश को लेकर युवक को लठ्ठो से पीट पीट कर मार डाला और सड़क पर फेंक गए- pichhore news

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के खनियाधानां थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले गांव से आ रही है कि पुरानी रजिंश के कारण हमलावरो ने एक 18 वर्षीय युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। घायल युवक को खनियाधाना स्वास्थय केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार खनियाधानां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम देवखो ग्राम के पास आदिवासी बस्ती पुरवा में निवासरत परमाल पुत्र रमेश आदिवासी उम्र 18 वर्ष की हत्या आपसी रंजिश के कारण कर दी गई है। घटना रविवार रात की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि परिजनो को रमेश घायल अवस्था में कदवाया रोड पर मिला। जानकारी मिल रही हैं कि रमेश रविवार की दोपहर से गायब था,जब रमेश वापस घर नही लौटा

परिजनो ने आरोप लगाया कि हमारी गांव के लोगो से पुरानी रंजिश चल रही थी,उन्होने ही मिलकर रमेश की बेहरमी से मारपीट की हैं। परिजनो ने तत्काल इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल रमेश को खनियाधाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया वही उपचार के दौरान रमेश की मौत हो गई। तो परिजनो ने उसकी खोजबीन शुरू की। बताया जा रहा है कि रमेश आज सुबह कदवाया रोड पर घायल अवस्था में मिला उसके शरीर पर कई जगह चोटो के निशान थे।