बडी खबर: झांसी से भागकर आए प्रेमी जोडे ने गटका जहर,हालात गंभीर- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मंशापूर्ण हनुमान मंदिर के पास से आ रही है। जहां एक नाबालिग प्रेमी जोडे ने जहर खा लिया। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को उठाकर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर आई। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मातोश्री मेडीकल के संचालक सुनील सेन अपने मेडीकल में बैठे हुए थे। तभी एक नबालिक युवक एक बेगनआर आर से उतरा और गिरते हुए सुनील से बोला कि मुझे बचा लो। सुनील ने तत्काल कार में देखा तो उसमें एक नाबालिक युवती भी पडी हुई मिली। तत्काल सुनील ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। डायल 100 मौके पर पहुंची और दोनों को लेकर जिला चिकित्सालय आए।

बताया गया है कि दोनों अपनी बेगनआर कार क्रमांक यूपी 91 जे 8771 से आए थे। दोनों के बेग से आधारकार्ड मिले है। जिसमें दोनोंं नाबालिग है और यह दोनो ग्राम रांठ तहसील हमीदपुर जिला झांसी के बताए गए है। इस मामले की सूचना कोतवाली टीआई सुनील खेमरिया ने परिजनों को दे दी है। अब परिजन शिवपुरी रवाना हो गए है।

खबर लिखे जाने तक दोनों की हालात नाजुक है। दोनों ही बैहोशी की हालात में है। जिनका उपचार जारी है। परिजनों के शिवपुरी पहुंचते ही इन्हें ग्वालियर भेजा जाएगा। अभी दोनोंं बेहोशी की हालात में होने के चलते पुलिस भी बयान दर्ज नहीं कर सकी है।
G-W2F7VGPV5M