Shivpuri News- लड़की के घरवाले उसके बॉयफ्रेंड को घर से खींचकर लाए और मार डाला

खनियांधाना। खबर जिले के खनियांधाना थाना क्षेत्र के राजेन्द्रपुरा देवखो से आ रही है। जहां बीते रोज एक आॅनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां प्रेम कहानी में दुश्मन बने परिजनों ने प्रेमी की पीट पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

बताया गया है कि राजेंद्रपुरा देवखो गांव में आदिवासी युवक-युवती के बीच पनपी प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। प्रेमी परमाल पुत्र रमेश आदिवासी निवासी राजेंद्रपुरा को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक का एक आरोपी प्राणसिंह की पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते प्राणसिंह और उसके सहयोगियों जगभान सिंह आदिवासी, राजकुमार आदिवासी और गौवन आदिवासी ने युवक को घर से खींचकर उसे पीट-पीटकर मार डाला। आरोपीगण परमाल की लाश को सड़क किनारे फेंककर भाग खड़े हुए। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 302, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

बताया गया है कि परमाल पुत्र रमेश आदिवासी निवासी राजेंद्रपुरा देवखो अपने घर पर मौजूद था। उसी समय आरोपी गोवन आदिवासी, प्राणसिंह आदिवासी, जगभान सिंह आदिवासी और राजकुमार आदिवासी उसके घर पर आए और परमाल को घर से जबरन खींचकर ले गए और आरोपियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के दादा मालसिंह पुत्र चिंगा आदिवासी ने पुलिस को बताया कि परमाल के संग प्राणसिंह की पुत्री रहती थी और दोनों के बीच प्र्रेम प्रसंग चल रहा था।

जिसकी जानकारी प्राणसिंह को लगी तो वह परमाल के घर पर आया। उस समय परमाल के अलावा घर पर कोई नहीं था। जिसे गोवन सिंह, प्राणसिंह, जगभान सिंह और राजकुमार अपने साथ जबरन ले गए। यह पूरी घटना गांव के लोगों ने देखी। परमाल को अपने साथ ले जाने के बाद आरोपियों ने उसकी मारपीट की। जिससे उसकी मौत हो गई तो आरोपी लाश को सड़क किनारे फेंककर भाग गए। सोमवार को उन्हें परमाल की लाश मिली।