शिवपुरी में नगर पालिका कर्मचारी की हत्या कर लाश करवला के पास फैंक गए - Shivpuri News

शिवपुरी
। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के करबला के पास से आ रही है। जहां शिवपुरी नगर पालिका में पदस्थ एक सफाई कर्मचारी की लाश करवला के पास मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले की सूचना पर फिजीकल पुलिस सहित एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने प्रथम दश्या मामला हत्या का होने पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार फिजीकल थाना प्रभारी कृपाल सिंह राठौड को सूचना मिली कि एक लाश करवला के पास भदैयाकुण्ड रोड के पास में झाडियोंं में पडी हुई है। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को देखा। जिसमें लाश पर कही भी चोट के निशान नहीं था। परंतु गले में दो निशान ने थे। जिसके चलते पुलिस ने एफएसएल प्रभारी डॉ हरी सिंह बरहादिया को मौके पर बुलाया। जिन्होंने लाश को देखा तो पाया कि उक्त युवक की किसी तार से गला दबाकर हत्या की गई है।

पुलिस ने इस मामले युवक की शिनाक्त का प्रयास किया तो उक्त युवक का नाम विनोद पुत्र अशोक खरे निवासी कोतवाली के पीछे श्रीराम कॉलोनी उम्र 55 साल के रूप में हुई। बताया गया है कि उक्त युवक शराब पीने का आदि था और वह कल शाम को अपने घर से बालों पर कलर कराकर घर से निकला था। उक्त युवक नगर पालिका शिवपुरी में सफाई कर्मी के रूप में पदस्थ है। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।