शराबी पति ने पहले बच्चो की मारपीट की फिर पत्नी की नाक काट दी: अस्पताल में भर्ती - Pichhore News

Bhopal Samachar
पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के अंतर्गत बामोर थाना सीमा अंतर्गत आने वाले गांव से आ रही है जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की नाक काट दी। घायल पत्नी को खनियाधानां के प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र पर इलाज के लिए भर्ती किया गया है। पुलिस ने इस मामले फिलहाल मेडिकल के आने का इंतजार कर रही है।

जानकारी के अनुसार गटाझलकोई पंचायत के गांव ढोंगा में रहने वाले रामप्रवेश वंशकार ने अपनी पत्नि पूजा वंशकार से खाना बनाने के लिए कहा,पूजा अपने पति रामप्रेवश से शराब न पीकर आने के लिए कहने लगी इस बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में पहले तो रामप्रवेश ने अपनी बेटियो की मारपीट की जब पूजा ने उसे रोको को पति ने गुस्से में आकर ब्लेड से नाक काट दी।

बताया जा रहा हैं कि रामप्रवेश की पत्नि में कुछ दिन ही पूर्व झगडा हुआ था दोनो में अक्कर विवाद चलता रहता था रामप्रवेश के नशे की लत के कारण वह अपनी दोनो बेटियो को लेकर मायके चली गई थी। बीते रोज ही वह अपनी ससुराल ढोंगा आई थी। आज शराब को लेकर दोनो में फिर विवाद हुआ और इस विवाद में रामप्रवेश ने अपनी पत्नि की नाक काट दी।

परिजनो ने तत्काल पुलिस को इस मामले की सूचना दी। पूजा वंशकार को खनियाधानां के प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया हैं वही पुलिस अभी मेडिकल आने का इंतजार कर रही हैं।
G-W2F7VGPV5M