हथियार की दम पर लूटा तेल से भरा टैंकर: हडबडी में पलट गया तेल, ग्रामीणो ने लूट लिया - kolaras News

Bhopal Samachar
कोलारस
। खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से आ रही है कि कोलारस थाना क्षेत्र में एक सरसो के तेल से भरा टेंकर पलट गया,ग्रामीणो को इस बात की सूचना मिली तो ग्रामीणो ने तेल को लूट लिया। बताया जा रहा है कि इस टैंकर को बदमाशो ने कटटे की नोक पर हाईजैक किया था। बदमाश ही टैंकर को चला रहे थे लेकिन टैंकर को कच्चे रास्ते से ले जाने के प्रयास में टैंकर पलट गया।

जानकारी के अनुसार कोलारस क्षेत्र के पाली गांव पर दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने फतेहगढ़ राजस्थान से तेल भरकर ग्वालियर जा रहे एक टैंकर को लूट लिया। लुटेरे जब टैंकर लेकर कच्चे रास्ते से ले जा रहे थे, तभी नेतवास गांव के पास टैंकर अनियंत्रिक होकर एक पुलिया में पलट गया, जिससे पूरा तेल फैल गया। हादसे के बाद लुटेरे तो भाग गए, लेकिन तेल ग्रामीणों ने लूट लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

टैंकर ड्राइवर संतोष सिंह तोमर के अनुसार बदमाशों ने पाली गांव के पास बाइक लगाकर टैंकर रुकवाया और फिर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। बदमाशों ने इसी दौरान धमकी दी कि इसे गोली मार दो। बकौल संतोष यह सुनकर वहां से भाग गया, लेकिन उसके क्लीनर को बदमाशों ने बंधक बना लिया और टैंकर लूट ले गए। संतोष के अनुसार वह भागकर तेंदुआ थाने पहुंचा तभी टैंकर पलटने की सूचना पुलिस को मिली।

वापस राजस्थान बॉर्डर जा सकते थे बदमाश

ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि बदमाश नेतवास, भटौआ आदि गांव होते हुए कच्चे रास्ते से वापस राजस्थान बॉर्डर पर पहुंच जाते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि बदमाश राजस्थान के ही रहने वाले होंगे। इस बात की भी संभावना है कि बदमाश खरई टोल टैक्स के सीसीटीवी कैमरों से बचने के फेर में टैंकर कच्चे रास्ते से होकर ले जा रहे हों।

कोलारस एसडीओपी अमरनाथ वर्मा ने बताया कि टैंकर मिल गया है, अब ड्राइवर, क्लीनर सहित टैंकर मालिक के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।
G-W2F7VGPV5M