मारपीट में घायल युवक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत: हत्या का मामला दर्ज - karera News

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के अंतर्गत आने वाली पुलिस चौकी अमोलपठा की सीमा अंतर्गत आने वाले ग्राम पठ़ा में एक माह पूर्व ग्रामीण की उसके भाई सहित तीन लोगो ने मारपीट कर दी थी। जिसमें वह गंभीर घायल हो गया था और उसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा था। गुरूवार के दिन इस गंभीर घायल की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में पूर्व दर्ज मारपीट के प्रकरण में हत्या की धारा भी बढ़ा दी हैं।

जानकारी के अनुसार बीते 24 सितबंर को ग्राम पठा निवासी विजय सिंह कुशवाह उम्र 45 साल पुत्र राय सिंह कुशवाह शराब के नशे में गाली ग्लोच कर रहा था। बताया गया है कि विजय सिंह अक्सर शराब के नशे में ऐसे ही गाली ग्लौच कर हंगामा करता रहता था। जिससे परेशान होकर उसके भाई रामेश्वर कुशवाह और उसके साथी नवल सिंह व भगवान सिंह ने उसके साथ मारपीट कर दी।

विजय नशे में था,मारपीट के अतिरिक्त उसके गिरने के कारण उसको गंभीर चोटे आ गई थी। विजय को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। पिछले 1 माह से विजय का अस्तपाल में इलाज चल रहा था लेकिन विजय ने गुरूवार के दिन दम तोड दिया। पुलिस ने इस मामले में मारपीट की धाराओ में प्रकरण दर्ज कर लिया था,लेकिन अब फरियादी विजय सिंह की मौत होने के कारण इस मामले में हत्या की धारा भी बढा दी गई हैं।