खबर का असर: ससेई सडक के सट्टा किंग जनकपुरी गोस्वामी को पुलिस ने उठाया मामला दर्ज - kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस थाना अंतर्गत आने वाले सेसई सडक से आ रही है कि सेसई सडक के सट्टा किंग को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा हैं कि इस सट्टे के लाईन लेने वाले ने सेसई सडक और आस पास गांवो में अपना कारोबार का जाल फैला लिया था। सेसई सडक के सट्टे के कारोबार की खबरे भी मीडिया में प्रकाशित हो रही थी। खबर का असर हुआ और इस सटोरियो को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए मामला भी दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि कि गुरूवार को धर्मपुरा रोड स्थित पुल के नीचे सटोरिए को गिरफ्तार किया हैं सट्टे के कारोबार करने वाले की पहचान जनकपुरी निवासी सेसई सडक के रूप में हुई हैं। जनकपुरी गोस्वामी पुल के नीचे सट्टे की पर्चिया काट रहा था। पुलिस ने मौके से सट्टा पर्चियां व 5500 रूपए बरामद किए हैं। केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया हैं।

जैसा कि विदित है कि सेसई सडक में व्हाटएप पर भी सट्टे का कारोबार संचालित किया जा रहा हैं। कारोबार पूरा आनलाईन है और पेमेंट आफलाईन होता हैं। सेसई सडक के आफ लाईन से आनलाईन के काले कारोबार की खबर,सेसई सडक मुक्त मुक्त नही हो पा रही हैं सट्टे के रट्टै से:टूटी जोडी बिके बर्तन शीर्षक से खबर का प्रकाशन किया था।