सरपंच के फर्जी हस्ताक्षर कर निकाली राशि, शिकायत के बाद भी कार्यवाही नहीं, इंजीनियर की है साइलेंट पार्टनरशिप - khaniyadhana News

Bhopal Samachar
खनियांधाना। जिले के खनियाधाना जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत भवन में एक भ्रष्टाचार की सारी हदें पार करने वाला मामला सामने आया है जहां जनपद के जिम्मेदार अधिकारियों की सांठगांठ से रोजगार सहायक को सचिव बनाकर करोड़ों के घोटाले को अंजाम देने का मामला सामने आया है।

इस भ्रष्टाचार में इंजीनियर और सहायक यंत्री ने भी भ्रष्टाचार को अंजाम दिलाने के लिए बखूबी से अपना कर्तव्य निभाया है यहां बताना लाज़िमी होगा कि खनियाधाना जनपद पंचायत की ग्राम अमुहाय में की लगभग करोडो की शासकीय धनराशि का आहरण कर लिए जाने के बावजूद काम नहीं किए जाने के प्रमाणित घोटालों का खुलासा हो चुका है।

लेकिन जिला पंचायत के कर्ता-धर्ता घपले-घोटालों की फाइलों को दवाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने की शर्मनाक तस्वीर पेश करने से बाज नहीं आ रहे हैं।इसके पीछे कारण है कि जिला मुख्यालय पर बैठे जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा निर्माणाधीन कार्यों की समीक्षा नहीं की जा रही है और न ही सरपंच सुमन परिहार के द्वारा शिकायत करने के बाद भी खनियाधाना जनपद की ग्राम पंचायत अमुहाय गावों में जारी निर्माण कार्यों का निरीक्षण नहीं कर रहे हैं ।

इन निर्माण कार्यों की राशि लाखों और करोड़ों में है बावजूद इसके जिला मुख्यालय पर बैठे अधिकारी जिला पंचायत सीईओ ध्यान नहीं दे रहे हैं अब देखना होगा कि जिले के कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह भ्रष्टाचार के मामलों को किस तरह से संज्ञान में लेते हैं।
G-W2F7VGPV5M