पति को लिखा I love you: मरने से पहले अपनी लाश का पता बता गई विवाहिता, बेटियो की थी चिंता- narwar News

Bhopal Samachar
नरवर। नरवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव सड़खड़पुर में रहने वाली एक 33 साल की विवाहिता की लाश कुंए में मिली हैं। विवाहिता के द्धवारा छोडे गए सुसाइड नोट में महिला ने अपने पति को I love you लिखा और अपने मरने से जो भी सहायता राशि मिले उससे बेटियो का विवाह कर देना। मरने से पहले विवाहिता अपनी लाश के विषय में भी लिखा की उसकी लाश कहां मिलेगी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार महिला अनीता उम्र 33 साल पत्नि रामवरन कुशवाह निवास ग्राम सड़खड़पुर दोहपर अचानक 1 बजे गायब हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास तलाशी ली तो सुसाइट नोट मिल गया।महिला ने सुसाइड नोट में लिखा कि अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं,मेरी लाश इस कुंए में मिलेगी। घटना के समय अनीता का पति रामवरन कुशवाह अपनी ससुराल जैतपुर गांव गया था। मृतक की चार बेटियों में सबसे बडी बेटी आठ साल और सबसे छोटी एक साल की बताई जा रही है।

चार मोटरें रखकर खाली कराया कुंआ, देर रात निकाली लाश

महिला का सुसाइड नोट मिलने के बाद पुलिस ने कुंए की तलाश शुरू कर दी,बताया गया है कि पास के ही एक कुंए के घाट पर अनीता की चप्पले मिली। चप्पले मिलने के बाद उम्मीद हो गई शायद इसी कुंए में अनीता ने कूंदकर अपनी जान दी है।

पुलिस ने तत्काल चार पानी खीचने वाली मोटरें मंगवाई और शाम से ही मोंटरो से कुंए में से पानी निकालना शुरू कर दिया था। करीब 2 घंटे में कुंए में लगभग 10 फुट पानी रह गया था तो गांव के तैराक ग्रामीणो को कुंए में उतारा गया। ग्रामीणो ने कुंए में लाश को तलाशना शुरू कर दिया बताया गया है कि रात 9 बजे कुंए में अनीता की लाश मिल गई।

सुसाइड नोट में पति को लिखा आई लव यू,बेटियो की थी चिंता

महिला ने जहां अपनी बेटियों की चिंता थी,इसलिए अपनी मौत के बाद मिलने वाली सहायता राशि से शादी करने का उल्लेख किया हैं। इसके अलावा अपने पति को भी उसने आई लव यू लिखा हैं। महिला अपनी चारो बेटियो के भविष्य को लेकर चिंता थी इसे लेकर वह काफी गंभीर हो गई ओर पति के प्रति भी स्नेह जताया लेकिन वह अपनी बेटियो के भविष्य को लेकर अपनी पति पर विशवास नही कर पा रही थी,शायद इस कारण उसने ऐसा कदम उठाया। इस घटना के बाद गांव में शौक का महौल हैं।
G-W2F7VGPV5M