CM शिवराज सिंह के आने की खबर पर फिर पानी की टंकी पर चढ गए पप्पू महाराज: टोटल स्कोर हुआ हुआ 3

पिछोर। खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती कस्बे से आ रही है कि भौंती कस्बे के निवासी राजेंद्र दुबे उर्फ पप्पू महाराज फिर से पानी की टंकी पर चढ़ गए। हम पाठको को ज्ञात करा दे पप्पू महाराज आज पहली बार पानी की टंकी पर नही चढ़े इससे पहले 2 बार वह पानी की ट़की पर चढ चुके है अब उनका पानी की टंकी पर चढ़ने का स्कोर 3 हो चुका हैं। लेकिन इस बार पानी की टंकी पर चढने का कारण भ्रष्टाचार के साथ साथ प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह भी थे।

उनके टंकी पर चढ़ने की खबर मिलते ही पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी भी माैके पर पहुंच गए। पप्पूू महाराज काे बहुत समझाया लेकिन उनकी मांग है कि सीएम एक बार दस मिनट के लिए भाैंती गांव में आएं।

दरअसल राजेंद्र दुबे उर्फ पप्पू महाराज की लंबे समय से मांग है कि किसानाें के जमीन संबंधित सुधार के मामले बिना पैसे के लेनदेन के निपटाए जाएं। रिश्वतखाेरी के खिलाफ उनका संघर्ष काफी पुराना है। उनका कहना है कि राजस्व विभाग किसी भी किसान का जमीन संबंधित सुधार बिना पैसे के लेनदेन के नहीं करता है। अपनी इस मांग काे लेकर वह पहले भी दाे बार पानी की टंकी पर चढ़ चुके हैं। पप्पू महाराज ने पानी की टंकी से मांग की राजस्व अधिकारी राजस्व के मामले सुलझाने के लिए आज ही कैंप लगाए।

जिन लोगो को राजस्व संबंधी परेशानी हैं वह सभी आ जाए। बकायदा पप्पू महाराज ने माईक से यह घोषणा की। पप्पू महाराज का कहना था कि राजस्व संबंधी मामलो में की शिकायते वह हर स्तर पर दर्ज करा चुके हैं, लेकिन कहीं काेई सुनवाई नहीं हुई है।


इसके चलते इस बार जब उनकाे पता चला कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान शिवपुरी आने वाले हैं ताे उन्हाेंने फिर से विराेध प्रदर्शन करने का निर्णय लिया। इसके लिए तीसरी बार वह पानी की टंकी पर चढ़कर बैठ गए,हाथ में माईक था लोगो का अपनी बताने लगे। लाेगाें काे जैसे ही पता चला कि राजेंद्र दुबे उर्फ पप्पूू महाराज पानी की टंकी पर चढ़ गए हैं ताे देखते ही देखते टंकी के पास अच्छा खासा मजमा जमा हाे गया।

इस बार उनकी मांग है कि सीएम दस मिनट के लिए भाैंती आएं। गाैरतलब है कि इसके पहले राजेंद्र दुबे 9 दिसंबर 2019 को एवं 2 जनवरी 2021 को भी इसी तरह पानी की टंकी पर चढ़कर विराेध प्रदर्शन कर चुके हैं।