सिर में 9 टांके आए और पुलिस ने अदम चैक पर कायमी कर चलता कर दिया - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुुरी। खबर शहर के कोतवाली क्षेत्र के मनियर कॉलोनी से आ रही है जहां बीते रोज दो परिवारों मे डीजे को लेकर विवाद हो गया यह विवार इतना बढ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हॉकी से हमला कर दिया यह हमला इतना जोर का था वृद्ध के सर मे 9 टांके आए हैं।इस मामले कि शिकायत करने पीडित कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने इस मामले मे महज अदम चैक काट कर वृद्ध को चलता कर दिया।

जानकारी के अनुसार सुरेश जाटव पुत्र काशीराम जाटव उम्र 50 साल निवासी काली माता मंदिर के पास मनियर के घर मे पारिवारिक कार्यक्रम चल रहा था जिसमें डीजे भी बज रहा था। पडोस मे रहने वाले अतरसिंह जाटव, सुनील जाटव, विमल जाटव नशे मे धुत्त हो कर घर के अंदर घुस आये और गाली गलौंच करने लगे तो सुरेश जाटव ने उन्हें अपशब्द कहने से रोका तो सुनील ने डंडा मार दिया जो फरियादी के सर मे लगा जिसके बाद सर से खून बहने लगा।

जब फरियादी को बचाने उनकी बहु कुसुम व मेरी पत्नी रामदुलारी आईं तो अतरसिंह व सुनील जाटव ने लात—घूंसों से उनकी मारपीट कर दी। घटना के बाद फरियादी कोतवाली थाने में आरोपियों के विरूद्ध मामला दर्ज कराने गए तो उन्हे अदम चैक काट कर चलता कर दिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने एसपी से भी की परन्तु थाना प्रभारी ने फिर भी कार्यवाही न करते हुए पीडित को भगा दिया। उसके बाद पीडित ने इस मामले मे 181 पर भी शिकायत दर्ज कराई परन्तु उसमे भी अभी तक कोई सुनवाई नही हुई।
G-W2F7VGPV5M