बुजुर्ग का बनाया अश्लील वीड़ियो, मांगे 7 लाख रूपए, बुजुर्ग लापता: 4 पर FIR - karera News

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा थाना अंतर्गत आने वाले गांव से आ रही हैं,कि गांव में रहने वाले एक 60 साल के बुजुर्ग की गांव में ही रहने वाले ने अश्लील वीडियो बनाई और फिर उसके बेटे से वायरल करने की धमकी देते हुए 7 लाख रूपए की मांग की। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग पिछले 15 दिनो से लापता हैं। इस मामले में पुलिस ने 4 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम सिल्लारपुर गांव में निवास करने वाले जयराम पाल उम्र 60 साल पिछले 15 अक्टूबर से लापता हैं। जयराम पाल के बेटे पंकज पाल ने 20 अक्टूबर को इस मामले की गुमशुदगी दर्ज कराई। 24 अक्टूबर को पंकज पाल ने पुलिस थाने में आकर बताया कि सिल्लारपुर गांव के ही बलवीर लोधी की मेरे पास खबर आई कि तुम्हारे पिता का कोई अश्लील वीडियो हैं,तुम लोग आकर मिलो।

बलबीर के पास जाने पर पता चला कि बलबीर ने अपने दोस्त शिशुपाल लोधी, राधा लोधी और अवधेश लोधी के साथ मिलकर मेरे पिता का अश्लील वीडियो बना लिया है। वीडियो वायरल करने की बार-बार उसे धमकी देकर डरा धमकाकर रुपए की मांग कर रहे हैं। पिता इसी वजह से तंग आकर कहीं चले गए हैं। मुझे वीडियो दिखाकर बलवीर और शिशुपाल लोधी ने कहा कि तुम्हारे पिता तो कहीं चले गए हैं, रुपए तुम नहीं दोगे तो हम तुम्हारे पिता का वीडियो वायरल कर देंगे।

पुलिस ने इस मामले में पंकज पाल की रिर्पोट पर संबंधितों के खिलाफ धारा 384 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वही पुलिस ने शिशुपाल लोधी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

जयपाल ने बेचा था अपना प्लाट, पैसा हड़पने रची साजिश

बताया जा रहा है कि कुछ माह पूर्व गायब हुए जयराम पाल ने अपना एक प्लाट 15 से 20 लाख रूपए में बेचा था। संभवत:जयराम को फंसाने के लिए यह अश्लील वीड़ियो का गेम प्लान किया हैं। जयराम से इस वीडियो को दिखाकर उससे पैसे की डिमांड की जा रही होगी। इस कारण ही वह शर्म के कारण गायब हो गया। जयराम के गायब होने के बाद उसके बेटे से रूपयो की डिमांड की जाने लगी। पुलिस महिला सहित अन्य 2 आरोपियो की तलाश में जुटी हैं।
G-W2F7VGPV5M