15 साल की गर्लफ्रेंड को जहर खिलाने वाले बॉयफ्रेंड पर अपहरण, हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज - karera News

Bhopal Samachar
करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले अमोला क्रमांक 2 की सडक के पास झाड़ियो में युवक और किशोरी बेहोश अवस्था में पडे मिले थे। दोनो को इलाज के लिए स्वास्थय केन्द्र ले जाया गया जहां किशोरी की मौत हो गई,और युवक की स्थिती गंभीर थी इस कारण उसे ग्वालियर रैफर कर दिया गया। इस मामले में अब नया मोड आया है। पुलिस ने युवक पर अपहरण सहित हत्या और आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।


जैसा कि विदित है कि अमोला क्रमांक 2 हाईवे फोरलाईन पर सोमवार की शाम एक प्रेमी जोडा हाईवे किनारे पडा होने की सूचना मिली। जिसपर पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक ठाकुरदास पुत्र पर्वत सिंह कुशवाह उम्र 20 निवासी करैरा और किशोरी पूनम पुत्री कंचन सिंह उम्र 15 साल निवासी करैरा मरनासन्न हालात में पड़े मिले। पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए सिरसौद स्वास्थ्य केंद्र और फिर जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में लड़की की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि लड़के की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है, उसे इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया गया।

पूनम के दादा मेवालाल उम्र 64 साल पुत्र नैनजू साहू निवासी ग्राम प्रजापति मंदिर के पास गल्ला मंडी करैरा ने रिर्पोट दर्ज कराई कि मेरी नातिन पूनम उम्र 15 साल पुत्री बृजेश साहू मॉडर्न स्कूल करैरा में कक्षा 10वीं की छात्रा थी। 18 अक्टूबर को दिन में 11 बजे पूनम घर से स्कूल की कहकर निकली थी और शाम 4 बजे तक घर नही लौटी।

आसपास तलाशने पर पता नही चला। बाद में पता चला कि नातिन पूनम को ठाकुरदास कुशवाह निवासी ग्राम श्योपुरा बहला फुसलाकर अमोला की तरफ ले गया। क्योंकि ठाकुरदास मेरी नातिन से शादी करना चाहता था। नातिन को उसने जहरीला पदार्थ खिला दिया। जिला अस्पताल में पूनम की मौत हो गईं। पुलिस ने ठाकुरदास के खिलाफ धारा 363,302,309 के तहत केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।
G-W2F7VGPV5M