महिला ने दूध गर्म किया तो गुस्साई नागिन ने डस लिया - Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के बड़ौदी स्थित एक घर में सोमवार की शाम जब महिला दूध गर्म कर रही थी, तभी सोफे के नीचे बैठी नागिन ने उसे हाथ में डस लिया। शायद वह दूध पीना आई थी, महिला ने उसके हिस्से का दूध गर्म कर दिया। नागिन ने महिला को डराया लेकिन जहर नहीं छोड़ा जिसके चलते महिला की जान बच गई तथा सूचना देने पर माधव नेशनल पार्क की रेसक्यू टीम ने नागिन को पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार बड़ौदी में रहने वाले रवि परिहार ने बताया कि सोमवार की शाम को हमारे छोटे भाई की पत्नी छाया परिहार उम्र 22 साल अपने कमरे में सोफे के पास बैठकर दूध गर्म कर रही थी। इसी बीच सोफे के नीचे बैठी नागिन ने छाया के हाथ पर अपना फन दे मारा। एकाएक नागिन को हमला करते देख छाया की चीख निकल गई और वो चिल्लाती हुई घर के बाहर भागी।

जब परिजनों को पता चला कि नागिन ने छाया को डस लिया तो उसे आनन-फानन में बंध बांध दिया। साथ ही उसे एक गाड़ी से धौरिया स्थिति दूल्हादेव बाबा के पास ले गए। जबकि परिवार के दूसरे सदस्यों ने घर में सांप होने की सूचना माधव नेशनल पार्क के रेसक्यू टीम प्रभारी डॉ. जितेंद्र जाटव को दी। कुछ ही देर में वहां रेसक्यू टीम के नरेंद्र ओझा व एक अन्य मौके पर पहुंचे और थोड़ी मशक्कत के बाद नागिन को पकड़ लिया और नेशनल पार्क के जंगल में छोड़ दिया। इस दौरान रवि परिहार का पूरा परिवार दहशत में बना रहा।