जेसी सप्ताह के तहत वीर सावरकर पार्क में लगा नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर- Shivpuri News

शिवपुरी। समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी किरण के द्वारा मनाए जा रहे जेसी सप्ताह के तहत मंगलवार को स्थानीय वीर सावरकर पार्क में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के बारे में जानकारी देते हुए जेसीआई शिवपुरी किरण संस्था अध्यक्ष यशवन्त गुप्ता व सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता ने बताया कि जेसी सप्ताह के तहत की जा रही सेवा गतिविधियों में संस्था के द्वारा मंगलवार केा वीर सावरकर पार्क में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगााय गया।

यहां इस शिविर में अपनी सेवाऐं देने के लिए डॉक्टर नरेंद्र राजपूत मौजूद रहे जिन्हेांने शिविर में आए लोगों को चिकित्सकीय उपचार दिया तो वहीं कोरोना काल के समय, डेंगू के प्रभाव को देखते हुए आमजन को इनसे बचने के तौर-तरीकों को भी बताया साथ ही खासकर वर्तमान समय में बुखार, सर्दी-जुखाम को लेकर भी एहतियात बरतने को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी दी गई। इस दौरान शिविर में वीर सावरकर पार्क में आए बच्चों एवं बुजुर्ग लोग जो घूमने आते हैं उनका चेकअप किया गया।

इस स्वास्थ्य शिविर में संस्था के डायरेक्टर रविंद्र नामदेव, सदस्य अमरीश धाकड़, ईमेल हेमंत यादव, वीरेंद्र वर्मा का सहयोग रहा है एवं हेल्थ चेकअप कैंप के साथ ग्रुप के द्वारा सभी को नि:शुल्क दवाओं का वितरण भी किया गया। इसके साथ ही शिविर में योगदान देने वाले डॉक्टर नरेंद्र राजपूत का फूल माला स स्मृति चिन्ह् देकर श्रीफल देकर एवं शॉल उड़ाकर तिलक कर कर उनका सम्मान किया गया।