गणेश प्रतिमा विसर्जन में डीजे वाला बाबू मेरा गाना बजा दे पर विवाद, युवक के गुप्तांग में मारी लात मौत: सभी आरोपी गिरफ्तार- Shivpuri News

करैरा। खबर जिले के करैरा थाना क्षेत्राअंतर्गत आने वाली महुअर नदी से आ रही है कि बीते रोज गणेश विसर्जन के दौरान डीजे पर गाना बदलने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में एक युवक ने अपने ही साथी के गुप्तांग में लात मार दी,जिससे उसकी मौत हो गई,पुलिस ने हत्या के सभी आरोपियो को चंद घंटो में गिरफ्तार कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार ग्राम टोडा थाना पिछोर के जाटव समाज के लोगो ने अपने गांव टोडा में गणेशजी की स्थापना की थी,कल अनंत चौदहस पर ग्रामीण गणेशजी के विसर्जन के लिए धूमधाम से गणेशजी के विमान को डीजे बजाते हुए करैरा थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाली भौंती के पास स्थित महुअर नदी में लाए थे।

बताया जा रहा है कि जैसे ही गणेश जी का विमान महुअर नदी के पास पहुंचा डीजे पर गाने बजाने को लेकर विवाद हो गया,गणेश विमान के साथ गणेशजी के विसर्जन को आए बृजमोहन जाटव वोला कि डीजे पर मेरा वाला गाना बजेगा,इस पर साथ में आए प्रकाश जाटव ने कहा जो गाना चल रहा है उसी को चलने दो।

इस बात पर बृजमोहन भडक गया और प्रकाश जाटव को मां बहन की गाली देने लगा प्रकाश ने गालियां देने से मना किया तो बृजमोहन ने प्रकाश की लात घूंसों से मारपीट करने लगा,इससे प्रकाश के दाहिने पैर के घुटने में मूदी चोट आई।

झगडा देखकर जिहान सिंह उर्फ गुट्टी जाटव, हरदास जाटव पहुंचे गए और बीच बचाव करने लगे,इस झगडे में गांव के ही बाबूलाल जाटव और जीवनलाल भी आ गया,विवाद सुलटने की जगह बडने लगा और झगडा शांत कराने आए जिहान सिहं जाटव में बृजमोहन ने लात मार दी जो जिहान सिंह के गुप्तांग मे लगी,जिससे जिहान सिंह उम्र 35 साल की मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले में मृतक के नाती अजीत पुत्र ज्ञानसिंह जाटव उम्र 19 वर्ष नि.टोडा पिछोर की फरियाद पर करैरा थाने में अपराध क्र. 537/21 धारा 302,34 ताहि का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया।

करैरा पुलिस ने मुखबिर सूचना पर से भौती- पिछोर रोड पर से आरोपीगण ब्रजमोहन जाटव जीवनलाल जाटव, बाबूलाल जाटव नि0गण टोङा पिछोर को गिरफ्तार किया गया। इस प्रकरण में आरोपियों को गिरफ्तार कराने में महत्वपूर्ण भूमिका TI करैरा श्री
अमित भदौरिया, SI मनीष जादौन, आर. सोनू पाण्डेय, आर. अभयराज, आर. देवेश तोमर, आर.मनीष कोली, आर. राघेवन्द्र यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।