बाजार की कह कर घर से निकले साहब सिंह की लाश तालाब में मिली,मामला संदिग्ध:जांच शुरू - Shivpuri News

शिवुपरी। शिवपुरी अनुविभाग के सिरसौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाल गांव रामखेडी में बने तालाब में एक युवक की लाश मिली हैं,युवक शनिवार की सुबह घर से निकला था। युवक की मौत तालाब में डूबने से हुई हैं या किसी ने उसकी हत्याकर लाश तालाब में फैकी हैंं पुलिस जांच कर रही हैं। पुलिस को आशंका है कि युवक नशे का आदी था,नशे की हालत में तालाब में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम रामखेड़ी में उमेद सिंह रावत के खेत में बने तालाब में पुलिस को शनिवार की शाम 7 बजे एक युवक के शव होने की सूचना मिली। सिरसौद थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला।

ग्रामीणों ने शव की पहचान साहब सिंह उम्र 28 साल पुत्र जसवंत सिंह रावत निवासी चक्र बिजरावन थाना सिरसौद के रूप में की। जिसके बाद पुलिस को परिजनों को युवक के शव की जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार की सुबह साहब सिंह बाजार की कहकर घर से निकला था। पुलिस ने बताया कि युवक शराब के नशे का आदी था और शायद नशे की हालत में तालाब में गिर गया जिसमें डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जांच शुरु कर दी।