PG कॉलेज के सहा प्राध्यापक चैतन्य की पत्नि ने लगाए गंभीर आरोप, बोली पति के दूसरी महिला से अवैध संबंध- Shivpuri News

शिवपुरी। खबर शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां एक महिला ने अपने ही प्राध्यापक पति पर देहज प्रताणना और उसके होते हुए दूसरी महिला के साथ संबंध होने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडिता ने पुलिस थाने में की। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार विवेकानंदपुरम में रहने वाली एक महिला ने फिजीकल थाने में शिकायत करते हुए बताया है कि उसके पति जो कि पीजी कॉलेज में सहायक प्राध्यापक हैं वह और उनका पूरा परिवार उसे देहज के लिए प्रताणित करता है। साथ ही पति के दूसरी औरत से नाजाइज संबंध है।

फरियादी प्रीति राजपूत 32 वर्ष निवासी डीडी नगर ग्वालियर हाल निवासी विवेकानंदपुरम चित्रांश कंप्यूटर के पास ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि 8 फरवरी 2015 को हिन्दी रीतिरिवाज के अनुसार उसकी शादी चैतन्य राजपूत निवासी सिकरोडी बामौर जिला मुरैना के साथ हुई थी। परिवार ने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज दिया।

उसके कुछ दिनों तो ठीक रहा। परंतु शादी के कुछ दिनों बाद पति व सास गीता, देवर विवेक राजपूत, देवरानी किरण राजपूत दहेज के लिए शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। जबकि पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार सब कुछ दिया था। लेकिन इसके बाद भी ससुरालीजन 10 लाख नकद व कार की मांग करने लगे। इसी दौरान हमारे पुत्र हो गया और पति व ससुरालीजन के जुल्म और बढ़ गए आए दिन मेरी मारपीट कर प्रताड़ित करने लगे। बच्चे के भविष्य की चिंता कर यह बात कभी भी मायके वालों को नहीं बताई।

इसी दौरान मुझे पता चला कि चैतन्य के एक महिला के साथ संबंध हैं। इसी दौरान पति की माधवराव सिंधिया पीजी कॉलेज में सहायक प्राध्यापक के पद पर नौकरी लग गई जिस कारण वह शिवपुरी आ गए और विवेकानंद में किराए के मकान में रहने लगे। लेकिन इस दौरान मेरे पति की प्रेमिका घर आने-जाने लगे। जब इस बात का विरोध किया तो मारपीट कर दी और 22 जनवरी 2021 को मुझे घर से निकाल दिया और धमकी दी कि अब वह अपनी प्रेमिका के साथ ही रहेगा।

अगर तुम वापस लौटकर आए तो बच्चे सहित मार दूंगा। डर के कारण वह अपने पिता के यहां चली गई और सारे घटना के बारे में बताया। इस दौरान मामले को सुलझाने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। जिसके बाद वह थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाने आई हूं। मामले में पुलिस ने फरियादी महिला की शिकायत पर दहेज एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।