BIKE को बचाने के फेर में फालुदा और गुमटी में जा घुसा कंटेनर, एक की मौत, चार घायल

शिवपुरी। अभी अभी खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के सिरसौद चौराहे से आ रही है। जहां आज एक बाईकर्स को बचाने के फैर में एक कंटेनर अनियंत्रित होकर एक फालुदा की गाडी और उसके बाद एक गुमटी में जा घुसा। हालाकि जिस बाईकर्स को बचाने के लिए ट्रक अनियंत्रित हुआ वह इस कंटेनर की चपेट में आ गया और मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी कें अनुसार निक्की गुप्ता उम्र 30 साल निवासी भौंती अपने गांव भौती से करैरा जा रहा था। तभी सिरसौद तिराहे पर सामने से एक कंटेनर तेज रफ्तार में आ रहा था। यह कंटेनर युवक की बाईक को देखकर अनियंत्रित हो गया और बाईकर्स को बचाने का प्रयास किया। परंतु बाईकर्स नहीं बच सका और ट्रक अनियंत्रित होकर फालुदा की गाडी में जा घुसा। उसके बाद भी यह ट्रक पास की ही एक गुमटी में जा घुसा। जिससे फालुदा की गाडी में सबार दिनेश गुर्जर और गुमटी में बैठे अशोक लोधी निवासी सिरसौद,आशीष गुप्ता निवासी भौती और गुमटी की संचालिका रवीना पत्नि आविद खान घायल हो गए।

जिसमें आशोक लोधी और आशीष गुप्ता की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। बताया जा रहा है इस हादसें में मृतक निक्की गुप्ता की 6 माह पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने उक्त कंटेनर को पकड कर जप्त कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।