सिद्धि विनायक भ्रूण हत्याकाण्ड अपडेट: आरोपियों को बचाने की कोशिश, 3 दिन में देनी है रिपोर्ट, अभी तक जांच शुरू नहीं

शिवपुरी। शहर के पोहरी रोड पर स्थिति सिद्धि विनायक अस्पताल का भ्रूण हत्या के मामले का वीडियों बायरल होने के दो दिन बीत जाने पर भी प्रशासन की टीम इस अस्पताल में जांच के लिए अभी तक नहीं पहुंच पाई हैै। जिसके चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि इस घटनाक्रम से जुडे सभी साक्ष्यों को प्रबंधन छेडछाड कर विधिवत करने की तैयारी में लगा हुआ है। माना जा रहा है कि प्रशासन ने इन हत्यारों को बचने का एक कुछ और समय दे दिया है। इस घटनाक्रम के 2 दिन बीत गए। परंतु खबर लिखे जाने तक यहां कोई भी नहीं पहुंच सका है। अब महज 1 दिन में प्रशासन क्या जांच रिपोर्ट बनाकर कार्यवाही करेंगा यह समझ से परे है।

जानकारी के अनुसार शिवपुरी सीएमएचओं डॉ पवन जैन ने इस मामले में टीम गठित कर मामले की बारीकी से जांच के आदेश दिए है। यह जांच रिपोर्ट तीन दिन में कलेक्टर को सौंपनी है। परंतु दो दिन बीत जाने पर न तो अस्पताल में कोई पहुंचा है और न ही जांच टीम पहुंच सकी है। इस मामले में यह बात तो अस्पताल प्रबंधन के आवेदन से तय हो गई है कि यह वीडियों सिद्धिविनायक अस्पताल का है।

इनका कहना है
इस मामले में हमारी सलाहकार समिति जांच कर रही है। जिसमें एसडीएम शिवांगी अग्रवाल भी है। परंतु वह अभी बाहर है जिसके चलते टीम यहां नहीं पहुंच सकी है। उसने आने के बाद यहां टीम पहुंचेगी और उसके बाद जो भी रिपोर्ट देंगे उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी।
डॉ पवन जैन,सीएमएचओ शिवपुरी।