मांगों को लेकर बिजली कर्मचारी 27 सितंबर से हड़ताल पर, जमीन पर आ जाएगी व्यवस्था- Shivpuri News

शिवपुरी। आज मध्य प्रदेश बिजली ऑउट सोर्स कर्मचारी संगठन के बैनर तले कर्मचारियों को महा ज्ञापन अभियान संपूर्ण मध्यप्रदेश में चलाया गया। इसी के तहत आज में भी आउटसोर्स कर्मचारियों ने अपनी लंबित मांगों को लेकर ऊर्जा मंत्री द्वारा दिए गए आश्वासन नहीं होने से आक्रोशित होकर 27 सितंबर 2021 से अनिश्चितकालीन काम बंद हड़ताल के विषय में जिला कलेक्टर महोदय एवं बिजली विभाग के अधीक्षण यंत्री महोदय को भारी संख्या में पहुंच कर ज्ञापन दिया।

आउटसोर्स कर्मचारियों में आक्रोश है कि 23 अगस्त को प्रतिनिधि मंडल के साथ हुई बैठक में ऊर्जा मंत्री द्वारा एक माह में आउटसोर्स कर्मचारियों को विभाग में संविलियन किए जाने का आश्वासन दिया था जिसकी समयावधि 23 सितंबर 2021 को पूर्ण हो गई।

15 साल से सरकार के झूठे आश्वासन से आक्रोशित होकर अब बिजली आउटसोर्स कर्मचारी अनिश्चितकालीन काम बंद हड़ताल पर जा रहे हैं जिससे कि जिला सहित पूरे मध्यप्रदेश में विद्युत व्यवस्था गड़बड़ा सकती है। हम आपको बता दें कि इन्हीं आउटसोर्स कर्मचारियों के दम पर आज संपूर्ण मध्यप्रदेश की बिजली बिजली व्यवस्था है टिकी हुई है और अगर यह हड़ताल पर जाते हैं तो कहीं ना कहीं बहुत बड़ी समस्या का सामना उज्जैन सहित संपूर्ण मध्यप्रदेश को करना पड़ सकता है।