कचडा फेंकने गई 19 वर्षीय युवती के साथ छेडछाड,विरोध करने पर लात घूसो और डंडे से मारपीट

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना से आ रही है कि थाना अंतर्गत आने वाले एक गांव में निवासरत एक 19 वर्षीय युवती के साथ गांव में ही रहने वाले एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी जब युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसकी मारपीट कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ सहित एससी एसटी एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अमोला थाने की अमोल पठा चौकी की सीमा में आने वाले गावं कोडर में निवासत एक 19 वर्षीय युवती मंगलवार को सुबह अपने घर से कचरा फैकने गई थी। जब वो कचरा फैककर घर पर आ रही थी उसी समय गांव में रहने वाले मनोज शर्मा पीछे में आया और बुरी नियत से मेरी कमर में हाथ डाल कर मेरे दोनो हाथ पकड़कर अपने घर ले जा रहा था।

उसने युवती का गाल काट लिया,युवती चिल्लाई तो युवती की बहन विमला और भाई परमाल कोली आ गये जिन्होने युवती को छुड़ाने का प्रयास किया तो मनोज ने युवती के कपडे फाड दिए। उसी समय मनोज की मॉ एंव भाई प्रमोद एवं उसकी पत्नि पूनम वे लोग आ गय चारो ने मिलकर युवती और  बहिन विमला व भाई परमाल की लातघूसो एव डंडे से मारपीट की जिससे मेरे बांये हाथ कलाई में खरोचे आई है बांधे कनपटी पर मूदी चोट हे बाये गाल पर दांत से काटने का निशान है।

इस मामले में युवती की फरियाद पर कोतवाली पुलिस ने जीरो पर कायमी करते हुए आरोपी मनोज पंडित सहित 3 तीन लोगो पर  धारा 354,294,323,506,34 भादवि,3 एससी एसटी एक्ट का प्रकरण पंजीवद्ध कर विवेचना में लिया गया हैं।