बाढ के बाद बयानो की बाढ:सिंधिया के विरूद्ध बयान के पलटवार पर वार- Shivpuri news

शिवपुरी। शिवपुरी जिले में तबाही का मंजर लिख चुकी बाढ के बाद नेताओ के लगातार दौरे हो रहे हैं। सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता दौरे कर रहे है। सीमए शिवराज सिंह के बाद केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हवाई दौरा किया तो वही प्रदेश की कैबिनेट मंत्री और शिवपुरी की विधायक यशोधराजे सिंधिया पिछले 4 दिनो से शिवपुरी में बाढ पीडितो से संपर्क कर प्रशासन को तत्काल मदद कराने के निर्दश दे रही है।

बाढ के बाद विपक्ष भी कहा पीछे रहने वाला था। पूर्व सीएम कमलनाथ के हवाई दौरे के बाद स्थानीय स्तर पर भी कांग्रेस सक्रिय हो गई। जिले के कांग्रेसी नेता लगातार बाढ प्रवाभित क्षेत्रो में दौरे कर रहे हैै। इन्ही दौरो में आरोप प्रत्यारोप की राजनीति शुरू हो गई है।

बीते रोज पोहरी क्षेत्र के ऐचावाडा गांव में पोहरी के कांग्रेस नेता अखिल शर्मा ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए और देश के नागरिक उडयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को टारगेट करते हुए कहा कि हवाई मंत्री सिंधिया को हवाबाजी छोड़कर धरातल पर मदद करना चाहिए, भाजपा में जाने के बाद सिंधिया भी घोषणाजीवी हो गए हैं और उनकी कथनी और करनी में अंतर नज़र आने लगा हैं। अखिल शर्मा ने अपने इस दौरे का विधिवत प्रेसनोट भी जारी किया था।

इस बयान के प्रकाशन के बाद सिंधिया सेना के सिपाही और युवा भाजपा नेता संतोष शर्मा ने एक टिप्पणी अपनी एफबी की वॉल पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस नेता अखिल के लिए लिखा कि अखिल शर्मा अपनी औकात मत भूलो पोहरी की जनता और नेताओं ने ही इकट्ठे होकर तुमहारी काली करतूतों का भंडाफोड़ किया था।

महाराज साहव के इर्दगिर्द रहने वालों की चमचागिरी कर आर्थिक  लाभ उठाने बाले अखिल शर्मा जिनको छत्री रोड पर बने एक पार्क में घोटाले की तात्कालिक नगर पालिका अध्यक्ष ने जब शिकायत की और अशोकनगर जिले में भी शिकायते आयी जिसको बाहर का रास्ता दिखया।

वही लिखा की प्रदेश की सीएम और महाराजा सिंधिया ने तत्काल इस आपदा में सभी प्रकार की मदद मुहैया कराई और वर्तमान में बाढ पीडितो की हरसभव मदद की जा रही है। इस खबर को शिवपुरी समाचार ने प्रमुखता से प्रकाशित किया और लिखा भी इस खबर पर कांग्रेस नेता अखिल शर्मा अपनी कोई भी प्रतिक्रिया देना चाहते हैं तो शिवपुरी समाचार डॉट कॉम उस प्रतिक्रिया को सशब्द प्रकाशित करने का वचन देता हैं।

अखिल शर्मा ने स्वयं तो कोई प्रतिक्रिया नही दी लेकिन उनकी ओर से युवक कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष विवेक शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया भेजी है। संतोष शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि की बाढ़ पीड़ितों की असली सेवा कर रहे अखिल शर्मा के ज़मीनी कार्य से तिल मिलाए कुछ फ़ेस बुकिया निष्ठो ने अखिल शर्मा की साफ़ स्वच्छ छवि पर जो घोटालों और काली करतूतों का झूठ मढ़ा हैं।

उसे प्रमाण के साथ स्पष्ट करने की जरूरत है कि ऐसी कौन सी करतूत और घोटाले हैं। क्या कोई FIR या अन्य दर्ज शिकायत हैं, और उन्हें किसने और कहाँ से बाहर का रास्ता दिखाया।

 हवाई मंत्री के हवा हवाई निष्ठो से अपील है कि अपने नम्बर बढ़ाने के चक्कर में झूठे और अनर्गल आरोप लगाने के बजाय जनता की सेवा पर अपना ध्यान लगायें। अभी क्षेत्र की जनता "अकल्पनीय और ऐतिहासिक" संकट से गुज़र रही है।