मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शिवपुरी में - Shivpuri News

शिवपुरी
। जिले में अति भारी ने मचाई तबाही का मंजर देखने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पार्वती नदी के ऊपर से हवाई सर्वे करेंगे। यह सर्वे महज कुछ ही देर में होगा। खबर लिखे जाने तक शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर आ गए है उसके बाद वह शिवपुरी पहुचेंगे।

ग्वालियर कलेक्टर ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर, शिवपुरी, दतिया और श्योपुर जिले के रिठौरा, मारकोनी , नरवर , पुल्हा, जातखेड़ा,पाली, कोटरा, भहरावदा,काली पहाड़ी, मेवाड़ा ज्वालापुर , जलपरी भितरवार सहित विभिन्न क्षेत्रों के हवाई दौरे पर दोपहर 3:00 बजे से पहले रवाना हो चुके हैं।

बताया गया है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल से ग्वालियर पहुचेंगे,वहां से हेलीकॉप्टर से वह हर्रई,बुडढा,बेरखेड़ी सहित जिन स्थानों पर पार्वती नदी ने तबाही मचाई है वहां का हवाई सर्वे करेंगे। उसके बाद वह शिवपुरी से दिल्ली में होने बाले सांसदों के डिनर में शामिल होंगे।

सतनवाड़ा (शिवपुरी), चिताहरी (करैरा), भड़ौता, बैगनवां(कोलारस), बैराड़ में एनडीआरएफ की टीम तैनात हैं। लगातार रेस्क्यू जारी है। आर्मी, एनडीआरएफ की टीमो द्वारा करैरा के पुला, चिताहरी, सूंड क्षेत्र से लगभग 55 लोगों को निकाला गया है।