मेडीकल कॉलेज के अधीक्षक डॉ वर्मा की पत्नि रिंकी वर्मा ने मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में पांचवा स्थान- Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। गुरूग्राम के होटल हयात रीजेंसी में आयोजित मिसेज इंडिया प्रतियोगिता में मेडीकल कॉलेज शिवपुरी के अधीक्षक डॉ. केवी वर्मा की धर्मपत्नी श्रीमति रिंकी वर्मा विजेता तो नहीं बन सकी। लेकिन प्रतियोगिता में उन्होंने ऑल इंडिया रैङ्क्षकंग प्रतियोगिता में पांचवा स्थान हांसिल कर अपना लोहा मनवा दिया। अपनी इस उपलब्धि पर वह बहुत खुश हैं और उन्हें पुरूस्कार के रूप में क्राउन तथा सर्टिफिकेट दिया गया है।

श्रीमति रिंकी वर्मा ने बताया कि बचपन से ही उनके मन में मिस इंडिया बनने की इच्छा थी। ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सैन के फोटो समाचार पत्रों में छपते थे, तो उन्हें भी लगता था कि वह भी मिस इंडिया बन सकती हैं। लेकिन इसी बीच उनकी शादी डॉ. केवी वर्मा से हो गई और उन्होंने अपने पति से अपनी इच्छा को जाहिर किया तो उनके पति ने कहा कि तुम अभी भी मिसेज इंडिया बन सकती हो, उन्होंने मेरा लगातार उत्साह बढ़ाया।

इसके बाद मेरे दो बेटे हो गए और डिलेवरी के पश्चात मेरा बजन बढ़ गया। लेकिन बजन बड़ा होने के कारण मैं प्रतियोगिता में आगे नहीं जा सकी। इसके बाद मैंने अपना बजन कम करने का निर्णय लिया और अपने पति द्वारा बताई गई टिप्स पर काम किया। जिससे मेरा बजन 10 किलो घट गया। इससे मेरा आत्मविश्वास भी मजबूत हुआ।

उसी दौरान एमआईक्यूएस द्वारा जब मिसेज इंडिया प्रतियोगिता की घोषणा हुई तो मैंने भी उसमें भाग लिया। प्रतियोगिता में फिल्म स्टार अमन वर्मा और महिमा चौधरी ने उनसे कई सवाल जबाव भी दिए। श्रीमति रिंकी वर्मा ने बताया कि अब उनका सपना इंटरनेशनल मिसेज प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधत्व करने का है।
G-W2F7VGPV5M