राजे पहुंची बाढ ग्रस्त क्षेत्रो में, किसानों के नुकसान में राहत का दिया भरोसा - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शिवपुरी विधायक ओर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया शिवपुरी भ्रमण पर है। जिले में कई क्षेत्रों में जलभराव की समस्या होने पर उनके द्वारा लगातार निगरानी की जा रही है और बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में फंसे लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने के लिए लगातार प्रयास जारी हैं। मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने बुधवार को बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का निरीक्षण किया।

उन्होंने नरवर क्षेत्र के ग्राम कालीपहाड़ी पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया और ग्रामीणों से चर्चा की। कालीपहाड़ी के आसपास के कुछ गांव में नदी में जलस्तर बढ़ने से जलभराव की समस्या हो गई, जिसके कारण टीम भेजकर ग्रामीणों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया जा रहा है। वहां राहत एवं बचाव कार्य में एसडीआरएफ की टीम लगी है।

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने गांव के सरपंच से भी चर्चा की और कहा कि आसपास की गांव में जो लोग हैं उनसे लगातार संपर्क करें और उन्हें गांव से बाहर सुरक्षित स्थान पर आने के लिए कहें। उन्होंने कहा कि प्रशासन, एसडीआरएफ, एनडीआरएफ की टीम संयुक्त रूप से लगातार रेस्क्यू कार्य में लगी है। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि जलस्तर कम होते ही राजस्व की टीम द्वारा सर्वे किया जाएगा। किसानों को उनके नुकसान में राहत दी जाएगी।
G-W2F7VGPV5M