फैसला ऑन द स्पॉट: नवविवाहिता ससुराल नही जा रही थी, पुलिस के साए में हुई वरमाला - Shivpuri News

शिवपुरी। कहते हैं अगर न्याय मेें देरी हो और न्याय मिल भी जाए तो वह न्याय नही हैं,लेकिन बीते रोज पुलिस ने एक फैसला ऑन द स्पॉट हुआ है इस फैसले से सभी खुश हैं क्यो कि इस फैसले के कारण एक परिवार टूटने से बच गया और पुलिस के प्रयास और सूझबूझ के कारण एक नवविवाहिता अपनी ससुराल खुशी खुशी विदा हो गई

बताया जा रहा हैं कि शादी कर दस दिन रहकर दुल्हन मायके चली और फिर ससुराल आने से मना कर दिया। इसी को लेकर दोनों पक्षों में मनमुटाव हो गया और वर पक्ष ने अमोला पुलिस थाने में दुल्हन व उसके परिवार वालों के खिलाफ लिखित शिकायत कर दी।

पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलवाया और फिर समझाइश देने पर वर-वधु पक्ष मान गए। पुलिस ने थाने के अंदर शिव मदिर में ले जाकर युवक-युवती को फिर से वरमाला पहनाकर खुशी-खुशी घर भेज दिया।

अमाेला थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि सिरसौद निवासी अशोक लोधी और बघरा साजौर निवासी सपना लोधी की 21 अप्रैल को शादी हुई थी। शादी के दस दिन ससुराल में रहने के बाद सपना मायके चली और फिर वापस नहीं आई। युवक के परिजनों की शिकायत पर लड़की व उसके परिजनों को बुलवाया।

लड़की व लड़के ने एक-दूसरे के संग रहने की रजामंदी दी है। दोनों के बीच गिले-शिवके दूर कराकर मंदिर में मालाएं पहनाकर घर रवाना कर दिया। दोनों परिजनों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मनमुटाव खत्म कर दिया है।