मरीज बनकर ऑटो से आए चोर, अस्पताल से एल्युमिनियम के गेट और खिडकी चुरा ले गए - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिला अस्पताल से बीते रोज एल्युमिनियम के दरबाजे और खिड़की अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। चोरों की संख्या चार थी, जो ऑटो में सवार होकर आए थे और उन्होंने अपने आप को मरीज बताया था। चोरी की इस घटना की शिकायत अस्पताल के कर्मचारी कुलदीप तोमर ने कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने ऑटो चालक सहित चार लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 457, 511 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गुरूवार की रात करीब 8 बजे ऑटो क्रमांक एमपी 33 आर 1251 से चार लोग अस्पताल पहुंचे। जिनमें दो लोगों को उनके साथ आए युवकों ने मरीज बताया और इलाज कराने के बहाने वह अस्पताल में घुस गए। इसी दौरान दो चोर अस्पताल की तीसरी मंजिल पर चल रहे निर्माण स्थल पर पहुंचे।

जहां से उन्होंने लगभग एक क्विंटल बजनी एल्युमिनियम के दरबाजे और खिड़की का सामान उठाकर अपने दो साथियों को दे दिया। जिन्होंने उक्त सामान को अपनी ऑटो में रख दिया। जिन दो चोरों ने वह सामान चुराया, वह छत के रास्ते से गायब हो गए। जबकि ऑटो चालक और उनका एक साथी सामान लेकर जाने लगे।

जिन्हें अस्पताल के मुख्य दरबाजे पर तैनात सुरक्षागार्डो ने रोक लिया और चोरों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह ठेकेदार के कहने पर यह माल ले जा रहे हैं और ऑटो स्टार्ट कर वहां से भाग गए। इस दौरान एक सुरक्षागार्ड ने ऑटो का नम्बर देख लिया और अस्पताल के कर्मचारी कुलदीप तोमर को पूरी जानकारी दी। इसके बाद कुलदीप कोतवाली पहुंचा। जहां उसने चोरी की शिकायत दर्ज करा दी।
G-W2F7VGPV5M