प्रियदर्शनी कॉलोनी से मिश्रा परिवार दतिया गया, चोरों ने घर साफ कर दिया - Shivpuri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। शहर के फिजीकल थाना क्षेत्र के प्रियदर्शनी कॉलोनी में रहने वाले मिश्रा परिवार के जहां अज्ञात चोरों ने धाबा बोल दिया और वहां से 40 हजार रूपए नगदी व सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। घटना के समय परिवार के सभी सदस्य दतिया मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करने के लिए गए हुए थे और घर की रखवाली के लिए घर में मौजूद दो नौकरों को छोड़ गए थे। पुलिस ने मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 454, 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शशिकांत पुत्र शंभुदयाल मिश्रा बीते रोज परिवार के साथ दतिया पीताम्बरा पीठ के दर्शनों के लिए घर से निकले थे, इस दौरान वह अपने घर में काम करने वाले सोनू कुशवाह और नौकर नीतेश गोस्वामी को छोड़ गए थे। शाम करीब 6 बजे नीतेश गोस्वामी का शशिकांत के पास फोन पहुंचा कि उनके एक कमरे का ताला टूटा हुआ है और तिजोरी भी खुली हुई है।

इस सूचना के बाद श्री मिश्रा परिवार के साथ वापिस लौटकर आए तो उन्होंने देखा कि तिजोरी में रखे 40 हजार रूपए और उनकी पत्नी के सोने-चांदी के जेबरात गायब थे। तुरंत ही उन्होंने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मामले में जांच के बाद नकबजनी का प्रकरण दर्ज कर लिया।
G-W2F7VGPV5M