पोहरी में हुई चोरियो का खुलासा:जिलाबदर और गंभीर अपराधो में लिप्त हैं आरोपी - Pohri News

पोहरी। पिछले कुछ दिनों से पोहरी थाना क्षेत्र में चोरों द्वारा पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही थी, पोहरी थाना प्रभारी ने भी इन चोरियों की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए चोरों का न केवल सुराग लगाया बल्कि उन्हे गिरफ्तार करने में भी सफलता प्राप्त की।

पोहरी थाना प्रभारी जितेंद चंदेलिया ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में एसडीओपी निरंजन सिंह राजपूत के नेतृत्व में पोहरी थाना पुलिस ने शिवपुरी-परिच्छा रोड स्थित एक ढाबे से दो लोगो को गिरफ्तार किया गया।

जिनसे पूछताछ की गई तो उनके द्वारा अपना जुर्म कबूल कर लिया एवं एक माह के दौरान की गई चोरियों का खुलासा भी किया, चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने दोनों लोगो के कब्जे से एक बैटरी सहित परचून का सामान, 3 मोबाइल एवं एक हजार रु नगद सहित संदिग्ध बाइक जब्त कर ली है।

गिरफ्तार किये गये युवकों में से एक युवक के खिलाफ 8 गंभीर मामले अलग अलग थानों में दर्ज है, जबकि वर्ष 2018 में जिलाबदर घोषित भी किया गया था।

इस कार्यवाही में निरंजनसिंह राजपूत एसडीओपी पोहरी, जितेंदसिंह चंदेलिया थाना प्रभारी, विनोद गुर्जर सउनि, कमलेशसिंह, कुलदीप शर्मा आरक्षक, देवीप्रसाद रावत, गिर्राज त्यागी की सराहनीय भूमिका रही।