kolaras News- सिंध नदी के बहाव में फिर समा गया एक और युवक, 24 घंटे के बाद भी सुराग नही

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले गांव धंधेरा से आ रही हैं कि धंधेरा गांव के समीप से निकली सिंध नदी में एक युवक बह गया। युवक अपने साथियो के साथ नदी में नहा रहा था। लेकिन तेज बहाव में युवक बह गया। घटना सोमवार की दोपहर की बताई जा रही है। खबर लिखे जाने तक गोताखोर नदी में बहे युवक की खोज नही कर सके।

जानकारी के अनुसार कोलारस व बदरवास में तेज बारिश के कारण सिंध नदी के साथ अन्य नदियां भी उफान पर हैं। रन्नौद के गाम धंधेरा में रहने वाले कुछ युवक सिंध नदी पर बने पुल से नीचे कूदकर नहा रहे थे। इसी दौरान उन युवाओ में से एक युवक अनिल 26 पुत्र वीरसिंह धाकड धंधेरा अचानक नहाते समय तेज बहाब में बह गया।

साथ नहा रहे युवाओ ने अपने स्तर पर अनिल की बहुत तलाश की,लेकिन उसका कोई सुराग नही लगा। घटना की सूचना रन्नौद थाना पुलिस को दी गई। मौके पर रन्नौद थाना प्रभारी अपने पुलिस बल और गोतोखोरो के साथ पहुंचे।

गोताखोरो ने अनिल की तलाश शुरू की,लेकिन सोमवार की देर शाम तक अनिल का सुराग नही लग सका। अनुमान लगाया जा रहा है कि सिंध के तेल बहाब में बह गया। मंगलवार की सुबह फिर अनिल को तलाशने एनडीआरएफ की टीम उतरी खबर लिखे जाने तक गोताखोर सफल नही हो सके।