हवाई मंत्री सिंधिया हवाबाजी छोडकर धरातल पर करें मदद, लोग दाने दाने को मोहताज: अखिल शर्मा - Bairad News

Bhopal Samachar
बैराड़ । प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह की प्रेरणा व जिलाध्यक्ष श्री प्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन में कांग्रेस नेता अखिल शर्मा द्वारा पोहरी विधानसभा के बाढ़ प्रभावित गांवों का लगातार दौरा किया जा रहा है। जिसके अंतर्गत बीते रोज अखिल शर्मा ग्राम ऐंचवाड़ा पहुंचे जहां बाढ़ पीड़ितों के हालात देखकर वो भावुक हो गए और उन्होंने हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

अखिल शर्मा ने लोगों से अब तक प्रशासन द्वारा प्राप्त मदद की जानकारी ली, ग्राम वासियो ने बताया कि प्रशासन द्वारा अब तक ग्राम ऐंचवाड़ा व खरई-जालिम में ढंग से सर्वे तक नहीं कराया है और सर्वे में जाति के आधार पर भेदभाव किया जा रहा है। अब तक कोई राहत सामग्री भी वितरित नहीं की गई है व लोग दाने-दाने को मोहताज हो रहे हैं।

अखिल शर्मा ने इस स्थिति पर रोष जताया और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा की हवाई मंत्री सिंधिया को हवाबाजी छोड़कर धरातल पर मदद करना चाहिए, भाजपा में जाने के बाद सिंधिया भी घोषणाजीवी हो गए हैं और उनकी कथनी और करनी में अंतर नज़र आने लगा है।

हालात बहुत खराब है और इस बाढ़ से जनता को दोहरी मार पड़ी है उनके सामने जीवन यापन का संकट खड़ा हो गया है। बाद में उन्होंने ग्रामीणों में राशन वितरण किया साथ ही प्रशासन से मदद दिलवाने की बात भी कही और कहा कि आप लोगों की मदद करने के लिए मुझे जो भी करना पड़े वह मैं करूंगा और आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा।

इस अवसर पर अखिल शर्मा के साथ जिला कांग्रेस सचिव पुरूषोत्तम शर्मा पिपलौदा, जिला युवक कांग्रेस महासचिव अमन सिद्दिकी, जनपद सदस्य मनीष शास्त्री, बैराड़ युवक कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष विवेक शर्मा, मंडल अध्यक्ष भंवर जाटव, दीपू शर्मा, विशाल शर्मा, अभिषेक पाराशर, नारायण परिहार व ग्रामवासी उपस्थित थे।
G-W2F7VGPV5M