बाढ की तबाही का सर्वे करने जा रही महिला पटवारी और चालक पानी में फंसे: ग्रामीणों ने बचाया - Badarwas News

बदरवास। जिले के कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने वाल गांव खजूरी और रेजा में शुक्रवार की दोपहर सर्वे करने जा रही पटवारी और उनका चालक बदरवास थाना अंतर्गत आने वाले रेलवे के अंडर ब्रिज के पानी में फस गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणो ने रेस्क्यू कर वाहन चालक और पटवारी को सुरक्षित बहार निकाला।

जानकारी के अनुसार हल्का खजुरी व रेंजा में हुए नुकसान का सर्वे करने के लिए शुक्रवार की दोपहर महिला पटवारी दामिनी पाराशर शासकीय वाहन से जा रही थी। वाहन चालक ने अंडर ब्रिज के नीचे पहुंचा तो अचानक पानी बढ गया और पानी वहान में भरने लगा। यह देख चालक और पटवारी ने मदद के लिए गुहार लगाई।

आसपास उपस्थित लोगो ने मदद की पुकार सुनी और स्थानीय ग्रामीणो ने चालक और पटवारी दाामिनी को ट्रेक्टर की मदद से बहान निकाला। अगर समय पर शोर सुनकर ग्रामीण नही आते तो दोनो की जान भी जा सकती थी।

पटवारी दामिनी ने बताया कि जैसे ही वाहन अंडर ब्रिज के पानी में फंसा और वाहन में पानी भरने लगा तो एक पल के लिए में अपने होश खो बैठी और हमे लगा कि हमारी जान चली जाऐगी। इसके बाद जब हमने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया तो स्थानीय लोगो ने समय पर आकर हमारी जान बचाई।