महुअर नरकंकाल मामले का खुलासा: : प्रेमिका सहित 7 लोग थे शामिल, पार्टी करने के बहाने बुलाया था

Bhopal Samachar
पिछोर। बीती 21 जुलाई को पिछोर अनुविभाग की खोड चौकी अंतर्गत आने वाली परेवा दांत स्थित महुअर नदी के किनारे पुलिस को 2 नरकंकाल मिले थे। इस दोहरे हत्या काण्ड को पुलिस ने सुलझा लिया हैं। हत्या मृतको को पार्टी करने के बहाने बुलाया था। इस हत्या काण्ड में मृतक की प्रेमिका और एक नाबालिग सहित 7 लोगो पर पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं।

जैसा कि विदित है कि मामा राजेंद्र सिंह परिहार उम्र 24 साल पुत्र मोतीलाल निवासी ग्राम नादिया नयाखेड़ा और भानजे सुखवीर परिहार उम्र 19 साल पुत्र अजब सिंह परिहार निवासी ग्राम लोटना के कंकाल 21 जुलाई को परेवा दांत स्थित महुअर नदी में पत्थरों पर पर कंकाल के रूप में मिले थे।

मृतक के गायब मोबाइल में सिम डालते ही 22 जुलाई को पुलिस ने 17 साल के नाबालिग को उठा लिया और फिर पूछताछ में उसने हत्या का राज उगल दिया। पुलिस ने नाबालिग सहित मृतक की प्रेमिका सविता पत्नी मुरारी लाेधी, राहुल लोधी निवासी ऊमरीकला, सुरेंद्र परिहार, गोपी परिहार को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि कुल्हाड़ी मुरारी लोधी और उसका दोस्त विकास पाल फरार है।

मुरारी व विकास पाल के खून ने सने कपड़े जलाए:

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि राजेंद्र सिंह व सुखवीर की हत्या करते वक्त मुरारी लोधी व विकास पाल के कपड़े खून से सन गए थे। खून से सने कपड़े घर आने पर प्रेमिका सविता लोधी ने जला दिए। इस तरह सविता ने साक्ष्य नष्ट करके का अपराध किया है। इसलिए पुलिस ने सविता के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

इन दोनों ही कुल्हाड़ी व कट्टे से मामा राजेंद्र परिहार और भानजे सुखवीर परिहार की हत्या की थी। बताया जा रहा है कि मृतक राजेंद्र परिहार और सुखवीर परिहार को उक्त लोग पार्टी देने के बहाने 15 जुलाई की रात 10 बजे अपने संग ले गए थे और मौका मिलते ही मौत की नींद सुला दिया।
G-W2F7VGPV5M