रितु गुप्ता को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाला 3 हजार का ईनामी अंकित भटेले गिरफ्तार: भेजा गया जेल - Shivpuri News

शिवपुरी। शहर की कोतवाली पुलिस ने बीते दिनो कृष्णपुरम कॉलोनी में रहने वाली एक युवती को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उक्त आरोपी पुलिस ने 3 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया था।

विदित हो कि कृष्णपुरम कॉलोनी में रहने वाली रितु गुप्ता ने 27 जून को आरोपी के दबाव में आकर आत्महत्या कर ली थी। और मौत से पहले उसने सुसाइड नोट छोड़ा था। पुलिस ने सुसाइड नोट और मृतिका की मां के बयानों के आधार पर अंकित भटेले निवासी कृष्णपुरम कॉलोनी शिवपुरी के खिलाफ धारा 306, 506 भादवि के तहत कायमी कर ली थी।

मृतिका रितु गुप्ता को अंकित भटेले शादी के लिए दबाव बना रहा था और परिवार वालों को भी जान से मारने की धमकी दे रहा था। इसी से डरकर रितु ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने जांच के उपरांत यह अंकित भटेले पर 29 जून को मामला दर्ज किया था। लेकिन अंकित भटेले पुलिस की पहुंच से दूर रहा था।

पुलिस लगातार उसको गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहीे थी,लेकिन सफल नही हो सकी। शिवपुरी पुलिस ने फरार अंकित भटेले पर 3 हजार रूपए का इनाम भी घोषित कर दिया था।

बताया जा रहा है कि आरोपी जेल जाने से बचने के लिए हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन भी लगाया था,लेकिन वह निरस्त हो गया था। बाद मे जब आरोपी के पास कोई रास्ता नही बचा तो विगत दिवस उसने कोतवाली पुलिस के समझ सरेंडर कर दिया था,पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।